कविता कौशिक ने सुदेश बेरी को भेजा स्पेशल मैसेज, जानिए क्यों ?
कविता कौशिक ने सुदेश बेरी को भेजा स्पेशल मैसेज, जानिए क्यों ?
Share:

चर्चित टीवी शो 'बिग बॉस 14' के घर से बाहर आने के पश्चात् कविता कौशिक एक बार फिर से सोशल मीडिया पर सक्रीय हो गई हैं। कविता कौशिक सोशल मीडिया पर हो रही प्रत्येक हलचल पर पैनी नजरे बनाए हुए हैं। पिछले कुछ वक़्त में कविता कौशिक ने अपने प्रशंसकों के साथ कई मसलों पर खुलकर चर्चा की है। इसके अतिरिक्त कविता कौशिक ने सुदेश बेरी के लिए भी एक विशेष सन्देश छोड़ा है। अब ये तो हर कोई जानता है कि पिछले कई दिनों से सुदेश बेरी का मसला सोशल मीडिया पर छाया हुआ है। 

वही एक टास्क के दौरान कविता कौशिक ने अपनी शत्रु रुबीना दिलैक से सीरियल शक्ति के भूमिकाओं के नाम पूछ लिए थे। इस दौरान रुबीना दिलाइक सुदेश बेरी का नाम भूल गईं। जिसके पश्चात् से ही सोशल मीडिया पर रुबीना दिलैक की किरकिरी हो रही है। काम्या पंजाबी तथा स्वयं सुदेश लहरी ने रुबीना दिलैक की इस हरकत पर नाराजगी व्यक्त की थी। जिसके पश्चात् अब कविता कौशिक ने काम्या पंजाबी से ये सिफारिश की है वो उनका विशेष सन्देश सुदेश बेरी तक पहुंचा दें।

सुदेश बेरी के बारे में चर्चा करते हुए कविता कौशिक ने लिखा, 'हैलो काम्या पंजाबी...। कृपया ये बात आप सुदेश बेरी जी को बता देना कि वो एक शानदार अभिनेता हैं। मैं उनके अभिनय की बहुत बड़ी फैन हूं। मुझे उनकी जबरदस्त पर्सनैलिटी बेहद पसंद है।' इसके अतिरिक्त कविता कौशिक ने अपने हेटर्स की भी सोशल मीडिया पर लताड़ लगाई है। वही कविता कौशिक ने पलटवार करते हुए इस बात की घोषणा कर दी कि वो अब किसी को कोई भी सफाई नहीं देने वाली है।

निक्की तम्बोली के इविक्शन ने सोशल मीडिया पर छेड़ी जंग, निर्माता पर भड़के फैंस

यूपी के मजदूर किसान पर मेहरबान हुईं लक्ष्मी, इस शो में जीते 50 लाख रुपए

'दिया और बाती हम' की संध्या बींदणी ने किया मनाली ट्रांस पर जबरदस्त डांस

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -