क्या कविता कौशिक का हाल भी जान कुमार सानू की तरह होगा ?
क्या कविता कौशिक का हाल भी जान कुमार सानू की तरह होगा ?
Share:

जाने माने टीवी शो बिग बॉस के घर में मोहब्बत कंटेस्टेंट्स के लिए आगे बढ़ने का कारण भी बनी है तथा शो से बाहर जाने की वजह भी। इस सीजन में भी उस समय कुछ ऐसा ही देखने को मिला, जब जान कुमार सानू निक्की तंबोली के पीछे लट्टू होते नजर आए। कॉलर ऑफ द वीक से लेकर सलमान खान तक तथा घर के कई कंटेस्टेंट भी जान को इस बारे में बता चुके थे कि वह निक्की के पीछे-पीछे चल रहे हैं।

निक्की भी जान को अपने अनुसार मैनिपुलेट करती दिखाई आईं, जिसका भुगतान जान सानू को आखिरकार ऑडियंस के कम वोट पाकर करना पड़ा। आखिरकार जान सानू को घर से बाहर कर दिया गया तथा अब ऐसा नजर आ रहा है कि कविता कौशिक भी जान सानू के ही मार्ग पर चल रही हैं। कविता कौशिक तथा निक्की तंबोली की मित्रता बहुत गहरी हो चुकी है।

निक्की तंबोली जो बोलती हैं कविता उन बातों को फॉलो करती नजर आती हैं तथा मंगलवार के एपिसोड में कविता स्पष्ट रूप से निक्की से मैन्युपुलेट होती नजर आई। घर के सभी मेंबर्स से कविता दुश्मनी मोल ले चुकी हैं तथा अब निक्की ही उनका एकमात्र सहारा बची हैं। हालांकि ऐसा करना उन्हें भारी भी पड़ सकता है कि क्योंकि निक्की कविता को अब अपने अनुसार चला रही हैं। वही अब देखना ये होगा कि क्या कविता सही समय पर निक्की के इस फ्रेंडशिप ट्रैप से बाहर आ जाएंगी अथवा फिर उन्हें भी आखिरकार जान सानू वाले हश्र का ही सामना करना होगा। 

स‍िद्धार्थ शुक्‍ला और शहनाज ग‍िल का ये गाना रिलीज होते ही हुआ ट्रेंड, देंखे वीडियो

बिग बॉस पर सारा गुरपाल का तंज, बोली- ऑडियंस की सुनता कौन है?

बिग बॉस 14: घर में फिर गूंजा 'सदाबहार मुद्दा', अली गोनी ने कही ये बात

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -