BB14: कविता कौशिक ने की एजाज पर 'भद्दी' टिप्पणी, एक्स कंटेस्टेंट्स ने लगाई फटकार
BB14: कविता कौशिक ने की एजाज पर 'भद्दी' टिप्पणी, एक्स कंटेस्टेंट्स ने लगाई फटकार
Share:

रिएलिटी शो बिग बॉस 14 में बीते कल एक बड़ा ट्विस्ट आया है। जी दरअसल शो से कविता कौशिक और निशांत मलकानी बाहर हो चुके हैं। वैसे आपको पता ही होगा कि शो के दौरान एजाज खान पर कविता कौशिक ने एक भद्दी टिप्पणी कर दी जिसके चलते अब वह एक्स कंटेस्टेंट्स के निशाने पर आ गईं हैं। हाल ही में कश्मीरा शाह से लेकर प्रिया मलिक तक ने उनपर अपना गुस्सा दिखाया है। जी दरअसल शो के ‘वीकेंड का वार’ एपिसोड में कविता ने एजाज के बारे में कई अनावश्यक बातें बताईं जो लोगों को बुरी लगी। उस दौरान उन्होंने कहा कि, 'लॉकडाउन के दौरान एजाज ने उनसे संपर्क किया था और उनसे अपने लिए खाना पकाने की बात कही थी।'

इसके अलावा कविता ने यह भी कहा कि 'एजाज उनके दोस्त नहीं हैं, लेकिन इसके बाद भी वह उनके लिए खाना पकाने को तैयार हो गईं क्योंकि उनके पास कोई नहीं था।' कविता की यह सभी बातों को सुनकर अभिनेत्री कश्मीरा शाह ने उन्हें खरी खोटी सुनाई है। उन्होंने इस पर अपनी राय जाहिर करते हुए कहा, “एजाज के साथ जो हुआ, वैसा शायद दुनिया में आधे से अधिक लोगों के साथ होता है। मैं उनके प्रति सहानुभूति रखती हूं। कविता ने यह सब कुछ कर तुम्हें ट्रॉफी का शीर्ष हकदार बना दिया है। आज के एपिसोड के बाद से दुनिया तुम्हारे साथ है।”

वहीं प्रिया मलिक ने इस पर कहा, “आप किसी की मदद करते हैं और फिर नेशनल टेलीविजन पर आकर उस बात का मजाक बनाते हैं। एजाज के मानसिक स्वास्थ्य के बारे में बात करना कविता के लिए सही नहीं था। उनके शब्द गलत हैं, इरादा गलत है।” इन दोनों के अलावा अभिनेत्री सृष्टि रोड़े ने एक पोस्ट कर लिखा, “यकीन नहीं आ रहा। उनके साथ काम करने के आधार पर एक को-स्टार होते हुए मैंने जाना है कि एजाज एक गजब के इंसान हैं और मैं उनकी दोस्त हूं।”

अपने बर्थडे पर भोजपुरी क्वीन रानी चटर्जी ने फैन्स को दिया ये शानदार उपहार

UN में बोला भारत, कहा- कोरोना का नाज़ायज़ फायदा उठा रहा PAK, अब भी दे रहा आतंक का साथ

भारत में इस दिन लॉन्च होगा MI का नया पॉवरबैंक, होंगे दमदार फीचर्स

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -