BB14 में इस कंटेस्टेंट को सपोर्ट करने पहुचेंगी कश्मीरा शाह
BB14 में इस कंटेस्टेंट को सपोर्ट करने पहुचेंगी कश्मीरा शाह
Share:

'बिग बॉस 14' में इन दिनों एक के बाद एक ट्विस्ट आ रहे हैं। ऐसे में इन दिनों आप देख रहे होंगे कि घर में हंगामा हो रहा है। सभी अपने अपने हक़ के लिए लड़ रहे हैं। सबको जीतना है। वहीं आए दिन शो में किसी ना किसी की एंट्री हो रही है। अब इसी बीच खबर आई है कि 'बिग बॉस 14' के घर में पहले सीजन की कंटेस्टेंट रहीं कश्मीरा शाह की एंट्री होने वाली है।

जी हाँ, कॉमेडियन कृष्णा अभिषेक की पत्नी कश्मीरा शो में आने वाली हैं। वह शो में बाकी सेलेब्स के साथ एंट्री लेने वाली हैं। मिली जानकारी के मुताबिक आने वाले एपिसोड में हर एक कंटेस्टेंट को सपोर्ट करने के लिए कोई ना कोई घर के अंदर आने वाला है। इसी लिस्ट में कश्मीरा शाह शामिल हैं जो भी किसी का सपोर्ट करने आएंगी।

आपको याद हो तो वह पिछले सीजन में भी अपनी ननद आरती सिंह को सपोर्ट करने के लिए घर में आई थीं। खबरें यह भी है कि कश्मीरा घर में जाने के लिए और अपने फेवरेट कंटेस्टेंट को सपोर्ट करने के लिए काफी एक्साइटेड हैं। वह हर एक टास्क में हिस्सा लेंगी, जैसा कि वो पिछले सीजन्स में भी कर चुकी हैं। वैसे कश्मीरा शाह इस शो में अगले हफ्ते से नजर आने वाली हैं। वैसे अब तक उस कंटेस्टेंट का नाम सामने नहीं आया है जिसे कश्मीरा का सपोर्ट मिलने वाला है। ऐसी खबरें हैं कि वह राहुल वैद्य को सपोर्ट करेंगी, क्योकि कश्मीरा सोशल मीडिया पर अक्सर राहुल को जीतवाने के लिए कहती रहती हैं।

नयी पोस्ट करते ही ट्रोल हुईं अंकिता लोखंडे, लोगों ने दिलाई सुशांत की याद

जैस्मिन ने दी रुबीना को पर्सनल बातें लीक करने की धमकी, मिला ये जवाब

लॉन्ग ड्राइव वीडियो के चक्कर में जमकर ट्रोल हुईं सना खान, यूजर्स बोले- '900 चूहे खाकर बिल्ली हज को चली'

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -