BB14: दोबारा एंट्री लेंगी जैस्मिन भसीन, रुबीना के उड़ जाएंगे होश!
BB14: दोबारा एंट्री लेंगी जैस्मिन भसीन, रुबीना के उड़ जाएंगे होश!
Share:

बिग बॉस 14 में एक बार फिर से बड़ा ट्विस्ट आने वाला है। जी दरअसल शो में इन दिनों वैसे ही धमाके हो रहे हैं और अब इस बीच एक और धमाका होने के लिए तैयार है। मिली जानकारी के मुताबिक़ बीते दिनों ही घर से इविक्ट हुईं टीवी स्टार जैस्मिन भसीन दोबारा एंट्री लेने के लिए तैयार हैं। वैसे अब आप सोच रहे होंगे कि एक बार फिर से धमाके का डबल डोज मिलेगा तो हम आपको बता दें कि अदाकारा घर में बतौर सदस्य नहीं बल्कि अपने दोस्त अली गोनी से मिलने के लिए आने वाली हैं। एक मशहूर वेबसाइट की रिपोर्ट को माने तो जैस्मिन घर में फैमिली वीक के दौरान आएंगी और तो और वह मुख्य घर में भी कदम रखेंगी।

इसके लिए एक्ट्रेस को कोविड-19 नियमों के चलते हफ्ते भर का क्वारंटीन पीरियड भी पूरा करना होगा। इस जानकारी के बारे में जैस्मिन से जुड़े एक सूत्र ने कहा, 'जैस्मिन भसीन 30 जनवरी से 1 हफ्ते के लिए अपना क्वारंटीन पीरियड शुरू करेंगी। जिसके बाद वो घर में 1 हफ्ते के लिए फैमिली वीक के लिए जाएंगी।' वैसे आप सभी जानते ही होंगे दर्शकों को जैस्मिन भसीन और अली गोनी की जोड़ी शानदार लगी है और दोनों को लोग बहुत प्यार दे रहे हैं। अब ऐसे में दोनों का दोबारा साथ में दिखना सभी का दिल जीत लेगा। वैसे जैस्मिन भसीन के बारे में बात करें तो वह घर में एक बेहतरीन सदस्य थीं लेकिन उनका अचानक जाना सभी को हैरान कर गया।

आपने देखा होगा जैस्मिन भसीन का एलिमिनेशन दर्शकों के लिए काफी इमोशनल था। केवल दर्शकों के लिए ही नहीं बल्कि अली के लिए भी यह काफी इमोशनल था। वहीँ इस दौरान शो के होस्ट और बॉलीवुड सुपरस्टार सलमान खान की भी आंखें भर आईं थीं। वैसे जैस्मिन के बारे में बात करें तो वह घर में अपना सबसे बड़ा दुश्मन रुबीना को मानती है और अब यह देखना दिलचस्प होगा कि उनके घर में जाने के बाद क्या होता है।

गूगल ने ऑस्ट्रेलिया में सर्च इंजन बंद करने की दी धमकी

इस तरह बाल ठाकरे ने की थी शिवसेना की शुरुआत

क्या है आज का पंचांग, जानिए शुभ-अशुभ मुहूर्त

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -