पहली बार जमकर भड़कीं जैस्मिन भसीन, राहुल पर निकाली भड़ास
पहली बार जमकर भड़कीं जैस्मिन भसीन, राहुल पर निकाली भड़ास
Share:

बिग बॉस 14 इन दिनों ट्विस्ट से भरा हुआ है। शो में दिन पर दिन बड़े ट्विस्ट आ रहे हैं। अब हाल ही में मिली जानकारी के मुताबिक आने वाले एपिसोड में बड़ा धमाका होने वाला है। जी दरअसल इस समय बाहर और घर दोनों में ही सिंगर राहुल वैद्य की चर्चा हो रही है। इन दिनों अपने बयानों के कारण राहुल सभी के निशाने पर हैं। कई लोग उन्हें भला बुरा कह रहे हैं। अभी आपने देखा होगा कि बीते एपिसोड में राहुल ने जान पर नेपोटिज्म का आरोप लगाया था।

 

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Dramalover (@drama।fanpage34) on

उस दौरान पूरा का पूरा घर राहुल के इस बयान के खिलाफ हो गया था। अब जल्द ही आने वाले एपिसोड में भी बड़ा धमाका होने वाला है। जी दरअसल आने वाले एपिसोड में राहुल और जान के बीच तनाव जारी रहने वाला है। हाल ही में शो का नया प्रोमो सामने आया है जो बहुत बेहतरीन है। आप देख सकते हैं इसमें राहुल की कैप्टेंसी टास्क के दौरान जैस्मिन भसीन लड़ती हैं। इस दौरान दोनों के बीच काफी हंगामा देखने को मिलेगा। जी दरअसल राहुल पर इस दौरान जैस्मिन काफी भड़कती हैं, वह राहुल पर चिल्लाती हैं। वैसे जैस्मिन को शो में पहली बार चिल्लाते हुए और इतना भड़कते हुए देखा गया है।

वैसे प्रोमो में दिखाई दे रहा है जैस्मिन के फ्रेंड्स रुबीना और बाकी उन्हें काफी समझाने की कोशिश करते हैं उसके बाद जैस्मिन सम्भल जाती हैं। वैसे जैस्मिन का ऐसा एग्रेसिव साइड देख बाकी घरवाले भी चौंक जाते हैं और उनके तो होश ही उड़ जाते हैं। वैसे जैस्मिन के अलावा राहुल की नैना सिंह से भी बहसबाजी होने वाली है। जी दरअसल नैना ने राहुल को लड़कियों को कमजोर बताने पर जमकर क्लास लगाई है। वहीं इस दौरान राहुल की जान कुमार सानू के साथ भी धक्का मुक्की दिखाई देगी।

IIT Goa में इन पदों पर निकली वेकेंसी, जल्द करें आवेदन

ससुराल में नेहा ने पति संग काटा केक, जमकर वायरल हो रहा है वीडियो

सांवेर विधानसभा क्षेत्र के सभी मतदान केंद्रों पर प्रदान की जाएगी बुनियादी सुविधाएं

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -