अली से शादी के सवाल पर जैस्मिन भसीन ने कहा कुछ ऐसा कि सुनकर लगेगा झटका
अली से शादी के सवाल पर जैस्मिन भसीन ने कहा कुछ ऐसा कि सुनकर लगेगा झटका
Share:

बिग बॉस 14 में इस समय कनेक्शन वीक शुरू हो चुका है। जी दरअसल एक बार फिर से बचे हुए प्रतियोगियों के रिश्तेदार और दोस्त घर में एंट्री ले चुके हैं। इसी बीच अली गोनी को सपोर्ट करने आईं हैं जैस्मिन भसीन। उन्होंने दोबारा बिग बॉस 14 के घर में एंट्री मारी है। वैसे अली गोनी और जैस्मिन भसीन का रीयूनियन काफी इमोशनल होने वाला है। शो में एंट्री लेने से पहले जैस्मिन भसीन ने मीडिया से बात की है।

इस दौरान उन्होंने पहली बार अपनी शादी पर बात की। उन्होंने बातचीत में कहा, ‘शादी कहाँ अभी तो सिर्फ इश्क का पता चला है। अली और मैं काफी समय से दोस्त हैं। कई लोगों को लगता है कि हम शो पर प्यार में पड़े हैं लेकिन ऐसा नही हैं। मैं चाहती हूं कि अली गोनी जल्द ही घर से बाहर आए और मैं उसके साथ चीजें डिस्कस कर पाऊं। हम दोनों ज्यादा से ज्यादा वक्त एक साथ बिताना चाहते हैं और यह फैसला लेना चाहते हैं कि आगे का समय हम कैसे एक साथ बिताएंगे।’

वैसे आपको याद हो तो बीते दिनों ही जैस्मिन भसीन के पिता ने कहा था कि, 'अदाकारा को अभी अपने करियर पर फोकस करना चाहिए।' इस बारे में बात करते हुए जैस्मिन ने कहा, ‘मेरे पिता के बयान को गलत तरीके से समझा गया था। वो बिग बॉस 14 के बारे में बात कर रहे थे कि मुझे अकेले खेलना चाहिए। मेरे परिवार को लिंकअप की खबरों से कोई परेशानी नहीं है। वो मुझ पर भरोसा करते हैं और मेरे फैसलों को सपोर्ट करते हैं। उन्हें मेरे किसी रिश्ते से परेशानी नहीं है।’ वैसे अब यह देखना होगा अली के शो से बाहर होने के बाद क्या होगा।।।?

शादी की अफवाहों के बीच सलवार-कमीज पहनकर मौनी रॉय ने लूटी महफ़िल

हिना खान के विंटर लुक ने सोशल मीडिया पर बढ़ाई गर्मी, देंखे ये जबरदस्त फोटोज

गणतंत्र दिवस पर हुई हिंसा का मास्टरमाइंड दीप सिद्धू गिरफ्तार, भीड़ को भड़काने में था शामिल

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -