BB14 से बेघर हुईं जैस्मिन भसीन! वायरल हो रहीं हैं फोटोशूट की तस्वीरें
BB14 से बेघर हुईं जैस्मिन भसीन! वायरल हो रहीं हैं फोटोशूट की तस्वीरें
Share:

'बिग बॉस 14' की कंटेस्टेंट जैस्मिन भसीन के ताजा फोटोज सामने आये हैं और इनके बाहर आने के बाद यह कहा जा रहा है कि एक्ट्रेस शो से बेघर हो गईं हैं। जी हाँ, हाल ही में जैस्मिन भसीन के नए फोटोशूट की कुछ तस्वीरें सामने आई हैं जो तेजी से वायरल हो रहीं हैं। आप देख सकते हैं इन तस्वीरों में वह बड़ी प्यारी दिखाई दे रहीं हैं।

वैसे जैस्मिन भसीन का ये फोटोशूट होटल के एक कमरे का है जो साफ़ नजर आ रहा है। आप सभी को हम यह भी बता दें कि 'बिग बॉस 14' से निकलने के बाद हर एक कंटेस्टेंट को होटल में ठहराया जाता है और ऐसा उसी स्थिति में होता है, जब मेकर्स उस कंटेस्टेंट को दोबारा शो में लाना चाहें। ऐसे में अब इन तस्वीरों को देखकर ऐसा कहा जा रहा है कि जैस्मिन को पहले शो से बाहर किया जाएगा और दोबारा शो में लाया जाएगा। वैसे यह भी हो सकता है कि ये तस्वीरें पुरानी है। फिलहाल आप देख सकते हैं जैस्मिन भसीन ने होटल के जिस कमरे में ये फोटोशूट करवाया है, उसमें मौजूद हर शख्स ने मास्क लगाया हुआ है।

अब इससे यह तो कहा जा सकता है कि ये फोटोशूट नया है या फिर इसे जैस्मिन ने बिग बॉस के घर में जाने से पहले शूट करवाया है। वैसे जो भी है इन तस्वीरों में जैस्मिन बड़ी प्यारी नजर आ रहीं हैं जो आप देख सकते हैं। वैसे तो जैस्मिन भसीन ने 'बिग बॉस 14' से पहले कई शोज में काम किया था लेकिन उन्हें असली पहचान सलमान खान के शो से ही मिली है।

फुटबॉल मैच देखने गोवा पहुंचे आलिया-रणबीर, तस्वीरें वायरल

कलयुगी पिता ने नाबालिग बेटी को 4 लाख में बेचा, खरीदने वाले ने किया बलात्कार

युवक ने TV बॉक्स को बनाया कुत्तों का घर

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -