जैस्मिन भसीन ने अली से किया प्यार का इजहार, कहा- 'घरवालों को मना ले'
जैस्मिन भसीन ने अली से किया प्यार का इजहार, कहा- 'घरवालों को मना ले'
Share:

'बिग बॉस 14' में दिन पर दिन ऐसे ऐसे ट्विस्ट आ रहे हैं जो चौकाने वाले हैं। वैसे बिग बॉस 14 के घर में भी नए साल का जश्न मनाया गया है। जी दरअसल बिग बॉस के घर मे भी नए साल के स्वागत में ग्रैंड पार्टी हुई। जी दरअसल घर के सभी सदस्यों के लिए ग्रैंड पार्टी का आयोजन किया गया था और सभी घरवालों ने जमकर नए साल का जश्न मनाया।

 

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by ColorsTV (@colorstv)

इस दौरान रुबीना दिलायक, राखी सावंत, राहुल महाजन और अर्शी खान मस्ती में डूबते नजर आए। वहीं इस दौरान घर का क्यूट कपल एली गोनी और जैस्मिन भसीन भी एक-दूसरे के साथ डांस करते दिखे। आप जानते ही होंगे शो में दोनों हमेशा एक-दूसरे के साथ खड़े रहते हैं। वैसे दोनों की जोड़ी को फैंस भी खूब पसंद करते हैं। घर में हुई पार्टी में भी दोनों की कमाल की जुगलबंदी नजर आईं। पार्टी में दोनों ने स्पेशल डांस किया और इसी दौरान जैस्मिन ने एली से बहुत ही खास रिक्वेस्ट भी की।

जी दरअसल जैस्मिन ने बार-बार एली से कहा कि 'वे जैस्मिन के पैरेंट्स को मना लें।' इस दौरान वह कहती हैं, 'मेरे घरवालों को मना लेना यार प्लीज़। तू बोलेगा तो मान जाएंगे।' उनके ऐसा कहने पर एली कहते हैं, 'मैं उन्हें फोन करूंगा तब बात कर लेंगे।' इस दौरान दोनों में कई प्यार भरी बातें भी हुईं। इस दौरान एली गोनी जैस्मिन के फोरहेड पर किस भी करते हैं। वैसे ऐसा होने से फैंस को लग रहा है कि दोनों के मन में काफी कुछ चल रहा है और जैस्मिन इस रिश्ते को लेकर काफी सीरियस हैं। अब यह देखना होगा कि घर से बाहर आकर क्या होने वाला है।

नए साल पर दीपिका का सोशल मीडिया अकाउंट्स हुए खाली, बदल गई प्रोफाइल फोटो

नए साल की बधाई देते हुए बोले CM शिवराज- 'MP के नागरिक सुखी और समृद्ध हों'

MP के CM शिवराज सिंह चौहान ने दी नए साल की बधाई, कहा- 'सदा मुस्कायें'

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -