निक्की तंबोली के लिए जान कुमार सानू ने कही ये हैरान करने वाली बात
निक्की तंबोली के लिए जान कुमार सानू ने कही ये हैरान करने वाली बात
Share:

चर्चित टीवी शो ‘बिग बॉस 14’ के कंटेस्टेंट जान कुमार सानू बिग बॉस हाउस से बाहर हो चुके हैं। घर से बेघर होने के पश्चात् जान ने अपने पिता कुमार सानू तथा घर में उपस्थित उनके दो स्पेशल दोस्त निक्की तंबोली तथा एजाज़ ख़ान को लेकर खुलकर चर्चा की है। जान कुमार सानू जब बिग बॉस के घर में थे तब वो निक्की को अपना सबसे अच्छा फ्रेंड मानते थे। उन्होंने ये तक कहा था कि वो निक्की को लाइक करते हैं, हालांकि बाद में निक्की तथा उनके मध्य बहुत बहस होने लगी थी। वहीं एजाज़ ख़ान को जान अपने बड़े भाई जैसा मानते थे। घर से बाहर होते समय वो एजाज़ तथा निक्की के गले लगकर रोए भी थे।

अब घर से बाहर आकर जान ने निक्की के लिए कहा कि वो पब्लिसिटी की भूखी हैं तथा सबकी नजरों में बने रहने के लिए कुछ भी कर सकती हैं। मीडिया से बात करते हुए जान ने कहा, ‘निक्की को केवल पब्लिसिटी चाहिए होती है, वो उसे हासिल करने के लिए कुछ भी कर सकती है। मुझे किस करना भी उसे लिए एक पब्लिसिटी स्टंट था जिससे वो लाइमलाइट में आ सके। उसके पास कोई एजेंडा नहीं है, किन्तु अटेंशन पाने के लिए वो कुछ भी करेगी। वहीं एजाज़ खान के बार के में बात करूं तो वो अच्छे व्यक्ति हैं। किन्तु वह लिमिट से अधिक वो शो जीतने पर ध्यान दे रहे हैं। इस कारण वह कई बार अजीब व्यवहार करने लगते हैं, अधिक आक्रामक हो जाते हैं। वो अलग प्रकार के शख्स हैं। वहीं मुझे लगता है पवित्रा पूनिया अच्छा खेल रही हैं वो तथा एजाज़ ख़ान टॉप 5 में आ सकते हैं।'

आपको बता दें कि जान के एविक्ट होने से पूरा घर बहुत इमोशनल नज़र आया था। जान ने जाने से पूर्व हर एक कंटेस्टेंट को गले लगाया तथा गुड लक विश किया। किन्तु उनके जाने से जो दो कंटेस्टेंट्स सबसे अधिक इमोशनल नज़र आए वो थे निक्की तंबोली तथा एजाज़ ख़ान। उनके जाने पर निक्की ये सोचकर बेहद रोईं कि बाकी लोगों की बातों में आकर उन्होंने जान को काफी बुरा भला कह दिया।

'ससुराल सिमर का' फेम एक्टर आशीष रॉय का निधन, सलमान खान से मांगी थी मदद

फर्जी टीआरपी घोटाला: मुंबई पुलिस ने दाखिल की चार्जशीट

मनीष पॉल के नए विज्ञापन से नाराज हैं फैंस, सुना रहे खरी-खोटी

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -