बिग बॉस 14 में शुरू हुआ नेपोटिज्म का मुद्दा, जान बोले, 'बाप पर मत जा, तेरी औकात...'

बिग बॉस 14 में शुरू हुआ नेपोटिज्म का मुद्दा, जान बोले, 'बाप पर मत जा, तेरी औकात...'

बॉलीवुड के बहुत ही मशहूर एक्टर सुशांत सिंह राजपूत की मौत के बाद से इंडस्ट्री में नेपोटिज्म का मुद्दा उठ गया है। वहीँ आज के समय में कई लोग इस मुद्दे पर बात करते नजर आते हैं। अब इसी बीच यह मुद्दा बिग बॉस 14 के घर में भी उठा है। जी दरअसल नेपोटिज्म को लेकर घर में मौजूद सदस्यों में जमकर बहस होने वाली है और इसकी शुरूआत राहुल वैद्य करने वाले हैं। मिली जानकारी के तहत जल्द ही घर में नाॅमिनेशन टास्क करवाया जाएगा।

 

वहीँ इस टास्क के दौरान राहुल गायक कुमार सानू के बेटे जान कुमार सानू को नाॅमिनेट करेंगे। इस दौरान राहुल इसका कारण भी बताएंगे। वह कहेंगे कि, 'मैं जान को नाॅमिनेट करना चाहता हूं। मुझे नेपोटिज्म से सख्त नफरत है।' वहीँ इस दौरान सभी स्दस्य राहुल वैद्य की इस बात को सुनकर हैरान होंगे। जिसके बाद राहुल और जान कुमार सानू में झगड़ा शुरू हो जाएगा। जान कहेंगे कि, 'मैं सौभाग्यशाली हूं कि वह मेरे पिता हैं।' यह सुनकर राहुल कहेंगे कि, 'मुझे इस बात से बिल्कुल भी फर्क नहीं पड़ता कि मेरा बाप क्या करता है।' वहीँ राहुल की इन बातों को सुनकर जान गुस्से में कहते हैं, 'मेरे बाप पर मत जा और ना ही तेरी औकात है।'

आप देख सकते हैं कलर्स टीवी ने अपने इंस्टाग्राम पर शो का प्रोमो भी शेयर किया है जो इस समय तेजी से वायरल भी हो रहा है। अब शो में आगे यह देखना रोचक होगा कि नेपोटिज्म का मुद्दा कहाँ तक जाता है।

स्मोकिंग रूम में पकडे गए शार्दुल और पवित्रा, कविता ने सुनाई खरी-खोटी

Video: टेरेंस लेविस ने किया नोरा को प्रपोज, ये था एक्ट्रेस का रिएक्शन

सलमान खान के परिवार को पसंद था FIR, कविता कौशिक ने खोले राज