सलमान खान की गैर-मौजूदगी में मेकर्स ने उठाया बड़ा कदम, बेघर हुई ये हसीना
सलमान खान की गैर-मौजूदगी में मेकर्स ने उठाया बड़ा कदम, बेघर हुई ये हसीना
Share:

'बिग बॉस 14' के इस वीकेंड के वार से सलमान खान गायब रहने वाले हैं। जानकारी की मानें तो वरुण धवन के विवाह का भाग बनने के लिए सलमान खान ने वीकेंड के वार की शूटिंग नहीं की है। ऐसे में प्रशंसक अनुमान लगा रहे हैं कि इस सप्ताह 'बिग बॉस 14' के घर से कोई भी मेंबर एलिमिनेट नहीं होने वाला है। यदि आप भी ऐसा ही सोच रहे हैं तो आप गलत हैं। इस सप्ताह 'बिग बॉस 14' के घर से एक हसीना का पत्ता साफ होने वाला है।

जैसा कि आप जानते हैं कि इस सप्ताह निक्की तम्बोली, राहुल वैद्य, सोनाली फोगाट, रुबीना दिलैक पर नॉमिनेशन की तलवार लटक रही है। पिछले सप्ताह भी यही मेंबर नॉमिनेशन में आए थे। पिछले सप्ताह 'बिग बॉस 14' के घर में कोई एलिमिनेशन नहीं हुआ था जिसके कारण निक्की तम्बोली, राहुल वैद्य, सोनाली फोगाट, रुबीना दिलैक पर अब भी नॉमिनेशन की तलवार लटक रही है।

वही इसी बीच जानकारी आ रही हैं कि सोनाली फोगाट की यात्रा आज समाप्त होने वाली है। 'बिग बॉस 14' के घर की पल पल की खबर देने वाले द खबरी ने इस बात की पुष्टि की है। कम वोट्स प्राप्त होने के कारण सोनाली फोगाट को 'बिग बॉस 14' के घर से बाहर निकाल दिया गया है। सलमान खान की अनुपस्थिति में सोनाली फोगाट को शो से बाहर कर दिया जाएगा। गौरतलब है कि सोनाली फोगाट इस वक़्त घर में बहुत बुरे दौर से गुजर रही हैं। 

पत्रकारों के सामने एजाज खान ने दिखाए तेवर, मीडिया ने तोड़ा सारा अभिमान

अंजली भाभी ने मनाया पति कुणाल का जन्मदिन, शेयर की ये खूबसूरत तस्वीरें

अली गोनी को छोड़ इस शख्स के साथ हैंगआउट करती नजर आई जैस्मीन, देंखे वीडियो

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -