एजाज खान ने साझा किया शॉकिंग ट्रॉमा, बने फर्स्ट फाइनलिस्ट
एजाज खान ने साझा किया शॉकिंग ट्रॉमा, बने फर्स्ट फाइनलिस्ट
Share:

चर्चित टीवी शो बिग बॉस के एपिसोड के आरम्भ में अभिनव, रुबीना से नाराज दिखाई दिए। रुबीना की बातों पर अभिनव क्रोधित होते रहे, जिसके पश्चात् अभिनेत्री को भी बुरा लग गया। दोनों एक दूसरे से थोड़े समय के लिए दूर हो गए। इसके पश्चात् अभिनव ने रात को निक्की तंबोली के साथ मजाक किया, जिसके पश्चात् रुबीना ने अभिनव को डांटा। निक्की ने रुबीना को अभिनव के कारण खरी-खरी सुनाई, जिसे लेकर रुबीना बहुत क्रोधित हो गयी थीं। इसके कारण रुबीना ने अभिनव से कहा कि वह जान कुमार सानू ना बनें, जो चुप रहता है तथा रात को निक्की संग मजाक करता है। 

घर का फाइनलिस्ट बनने के लिए बिग बॉस ने सभी को टास्क दिया। उन्होंने कहा कि रुबीना को प्राप्त हुई इम्युनिटी स्टोन को अपना बनाने के लिए सभी के पास एक अवसर है। इसके लिए सभी को अपने डीप, डार्क तथा कभी ना सोचे हुए सीक्रेट प्रशंसक तथा घर के शेष सदस्यों को बताने होंगे। वही एजाज ने बताया कि यह बात उनके पापा नहीं जानते हैं कि उन्हें किसी के छूने से इसलिए परेशानी है क्योंकि बचपन में उनके साथ शारीरिक दुर्व्यवहार हुआ था। यह बात वह भूल चुके थे किन्तु पांच वर्ष पूर्व जब उन्होंने एंगर मैनेजमेंट के लिए थेरेपी आरम्भ की तब यह बात ऊपर आयी। एजाज ने अपने अब्बा से माफी मांगी तथा कहा कि वह इस बात से शर्मिंदा नहीं हैं क्योंकि वह जानते हैं कि यह उनकी मिस्टेक नहीं थी। किन्तु वह अपने पिता के साथ इसे साझा नहीं कर पाए इसलिए पिता से माफी चाहते हैं। 

घरवालों ने एजाज खान के सीक्रेट को बड़ा बताया, इसमें रुबीना तथा अभिनव ने भी उनका साथ दिया। तत्पश्चात, एजाज खान को इम्युनिटी स्टोन प्राप्त हो गया। वही शो के आखिर में एजाज खान को इम्युनिटी स्टोन प्राप्त हुआ, जिसके पश्चात् बिग बॉस ने उन्हें घर का फर्स्ट फाइनलिस्ट बताया। एजाज के अतिरिक्त घर के सभी सदस्य मतलब रुबीना, अभिनव, राहुल, जैस्मिन, निक्की, कविता तथा अली घर से बेघर होने के लिए नॉमिनेट हो गए हैं। 

हर्ष ने लिखा पत्नी भारती सिंह के लिए इमोशनल पोस्ट

इस एक्टर के बेटे ने ऑनलाइन मंगाया प्ले स्टेशन 4, मिला कागज का टुकड़ा

रवि दुबे संग मस्ती करते नजर आईं निया शर्मा, तस्वीरें हुईं वायरल

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -