BB14 में धमाल मचाएंगी अर्शी खान, कहा- 'मेरी इमेज को खराब...'
BB14 में धमाल मचाएंगी अर्शी खान, कहा- 'मेरी इमेज को खराब...'
Share:

बिग बॉस के 14वें सीजन में बड़ा धमाका होने वाला है। जी हाँ, शो में नया जादू दिखने वाला है क्योंकि कई पुराने कंटेस्टेंट आने वाले हैं। हाल ही में शो का नया प्रोमो आया है जिसमे यह सामने आया है कि बिग बॉस के घर में राखी सावंत, कश्मीरा शाह, अर्शी खान, विकास गुप्ता, मनु पंजाबी और राहुल महाजन जाने वाले हैं। इन सभी में से अगर बात करें अर्शी खान के बारे में तो वह विवादित रियलिटी शो में दोबारा एंट्री करने के लिए बड़ी खुश हैं। अर्शी खान सीजन 11 में नजर आ चुकीं हैं और अब नए सीजन में वह धमाका करने के लिए उत्साहित हैं।

 

हाल ही में उन्होंने एक वेबसाइट से बात करते हुए कहा- 'मुझे विश्वास नहीं हो रहा था कि 2020 वाकई में मेरे लिए कुछ अच्छा लेकर आ रहा है। इसने मुझे 2017 में शुरू किए गए मेरे पुराने सफर को पूरा करने के लिए एक बार फिर से मौका दिया है। यह शो मेरी जिंदगी में नई उम्मीद लेकर आया है और मैं इस अवसर के लिए आभारी हूं।'

वहीं आगे उन्होंने कहा, 'मुझे याद है कई लोग मेरी इमेज को खराब करने की कोशिश कर रहे थे। लेकिन मुझे पता था कि यह काम नहीं करेगा। मैं कर्मा पर विश्वास करती हूं। भगवान हम सभी को देख रहा है। मुझे लगता है कि यही कारण है कि मुझे हमेशा वही मिला है जिसकी मैं हकदार थी। मेरे लिए मेरा आत्म-सम्मान ही मेरी प्राथमिकता है और इसके साथ ही मैं बिग बॉस के मौजूदा सीजन में अपने दर्शकों का फिर से मनोरंजन करूंगी।' वैसे उनके शो में आने के बाद क्या-क्या होने वाला है इस बात का अंदाजा आप लगा सकते हैं। काम के बारे में बात करें तो जल्द ही अर्शी खान ''मैरी और मार्लो'' नामक एक शो में नजर आने वाली हैं।

पीएनबी घोटाले में मेहुल चोकसी की फर्म के शीर्ष अधिकारी की जमानत याचिका ख़ारिज

पवन सिंह ने जिम में साउथ की इस अभिनेत्री के साथ किया जबरदस्त डांस, देंखे मजेदार वीडियो

शहडोल के जिला अस्पताल में लगातार हो रही बच्चों की मौतें, भोपाल तक मचा हड़कंप

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -