'हमारी बहू सिल्क' फेम जान खान बिगबॉस 14 में आ सकते है नजर
'हमारी बहू सिल्क' फेम जान खान बिगबॉस 14 में आ सकते है नजर
Share:

टीवी के जाने माने सीरियल्स की शूटिंग शुरु होने की खबरों के बीच 'बिग बॉस' के मेकर्स तेजी से नए सीजन पर काम करने में जुट गए हैं। वहीं ऐसे में लगातार 'बिग बॉस 14' में नजर आने वाले कंटेस्टेंट्स से जुड़ी खबरें सामने आ रही हैं।वहीं ताजा मिल रही जानकारी की मानें तो टीवी एक्टर जान खान  को 'बिग बॉस 14' का हिस्सा बनने के लिए अप्रोच किया गया है।एक मिडिया रिपोर्टर  की एक रिपोर्ट में यह दावा कि गया है कि, लगातार विवादों में बने रहने की वजह से 'बिग बॉस 14' के मेकर्स जान खान को इस सीजन का हिस्सा बनाना चाहते हैं। 

इसके साथ ही जान खान बीते कुछ समय से लगातार सुर्खियों में बने हुए हैं।वहीं  जान खान ने सोशल मीडिया पर अपने सीरियल 'हमारी बहू सिल्क' के मेकर्स पर सैलेरी न देने के आरोप लगाते हुए खुलासा किया था कि, 'शूटिंग के पहले दिन से लेकर अब तक शो की पूरी टीम को किसी भी तरह का भुगतान नहीं किया गया है। इसके साथ ही अगर जल्द ही मेकर्स ने 'हमारी बहू सिल्क' की टीम को सैलेरी नहीं दी तो इन लोगों के पास आत्महत्या करने के अलावा और कोई चारा नहीं बचेगा। शो पिछले साल अप्रैल में शुरु हुआ था। जून 2019 से पूरी टीम अपनी सैलेरी आने का इंतजार कर रही है।'

आपकी जानकारी के लिए बता दें की जान खान के आक्रामक रवैये की वजह से ही बीते कुछ समय से टीवी जगत में नॉन पेमेंट ड्यूज का मामला गरमाया हुआ है। वहीं जान खान अब भी अपनी लंबी चौड़ी पोस्ट के जरिए लगातार सीरियल 'हमारी बहू सिल्क' के मेकर्स पर निशाना साध रहे हैं। सीरियल 'हमारी बहू सिल्क' के अलावा जान खान 'स्प्लिटविला सीजन 2' में भी नजर आ चुके हैं।इसके अलावा बिग बॉस' के घर का यह इतिहास रहा है कि 'स्प्लिटविला' के कंटेस्टेंट्स को इन शो में खूब पसंद किया जाता है।वहीं  प्रिंस नरुला से लेकर पारस छाबड़ा तक 'स्प्लिटविला' के कई कंटेस्टेंट्स बिग बॉस के घर में अपने नाम का डंका बजा चुके हैं। वैसे अब तक भी जान खान की तरफ से 'बिग बॉस 14' को लेकर किसी तरह का कोई बयान सामने नहीं आया है।

बिग बॉस 14 में नजर आ सकती है आकांक्षा पूरी

अलादीन-नाम तो सुना होगा की शूटिंग के शुरू होने पर आशंका

पेमेंट कटौती के साथ शुरू होगा शुभारंभ

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -