बिग बॉस 14 के फिनाले से पहले घर से बाहर हुए ये दो कंटेस्टेंट्स, शो ने रचा नया इतिहास
बिग बॉस 14 के फिनाले से पहले घर से बाहर हुए ये दो कंटेस्टेंट्स, शो ने रचा नया इतिहास
Share:

देश के सबसे बड़े रियलिटी शो बिग बॉस 14 के फिनाले को सिर्फ अब कुछ ही समय शेष हैं। फिनाले को लेकर प्रशंसकों में बहुत उत्सुकता है। इस सीजन फिनाले में रुबीना दिलैक, राहुल वैद्य, अली गोनी, निक्की तंबोली तथा राखी सावंत पहुंचे हैं। अब इस सीजन की ट्रॉफी लेकर कौन जाएगा ये तो कुछ समय में पता चल ही जाएगा, किन्तु इससे पूर्व शो के निर्माताओं ने फिनाले में होने वाली परफॉर्मेंस की झलक दिखा दी है।

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by ColorsTV (@colorstv)

फिनाले का प्रोमो सामने आया है जिसमें अली गोनी तथा राहुल वैद्य की परफॉर्मेंस के कुछ मोमेंट्स देखने को प्राप्त हुए। इंट्रेस्टिंग बात तो ये है कि दोनों ने बिग बॉस के घर से बाहर जाकर शूट किया है। ऐसा पहली बार हुआ है जब प्रतियोगियों ने बिग बॉस के घर के बाहर जाकर परफॉर्म किया है। शो में दोनों की मित्रता बहुत सुर्ख़ियों में रही तथा अपनी मित्रता पर ही दोनों ने परफॉर्मेंस दी है। दोनो ने जय एवं वीरू की भांति ये दोस्ती हम नहीं तोड़ेंगे सांग पर परफॉर्म किया। 

राहुल सिंगिंग रियलिटी शो इंडियन आयडल से सुर्ख़ियों में आए थे। जहां वो इस रियलिटी शो को भी जीत नहीं पाए थे, उनके स्थान पर अभिजित सावंत ने इस शो को जीता था। वो इंडियन आयडल का फर्स्ट सीजन था जिसके कारण व्यक्तियों को उनके बारे में कुछ जानकारी नहीं थी। इसके साथ ही राहुल को मनोरंजन जगत में एक एरोगेंट बॉय के तौर पर देखा जाता रहा है। किन्तु बिग बॉस 14 के घर में इस इमेज को उन्होंने तोड़ा है तथा बताया है कि वो एक कमाल के मित्र और जीवनसाथी बनने के लायक हैं। वही अली एक स्ट्रांग प्लेयर रहे हैं। जहां उनकी बिग बॉस 14 के सफर में उन्हें जैस्मिन भसीन से प्यार हो गया। स्पिट्सविला से अपने आरम्भ के पश्चात् उन्होंने नच बलिये जैसे शो भी किए हैं। किन्तु इस बार दिल का केस था तो वो जैस्मिन के चक्कर में पड़े रहे।

खुलेआम किस करते नजर आई बिग बॉस की ये जबरदस्त जोड़ी, देंखे तस्वीरें

अपनी खराब अंग्रेज़ी के कारण अवॉर्ड शो से फरार हुए कपिल शर्मा, फिर हुआ ये हाल...

TRP में हिट रहने वाले शो अनुपमा के इस स्टार को मिली सलमान की 'राधे' में जगह

 

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -