बिग बॉस से निकलने के बाद सिद्धार्थ शुक्ला ने फैंस का जताया आभार, गौहर खान ने दी ये प्रतिक्रिया
बिग बॉस से निकलने के बाद सिद्धार्थ शुक्ला ने फैंस का जताया आभार, गौहर खान ने दी ये प्रतिक्रिया
Share:

लोकप्रिय शो बिग बॉस का सीजन 14 शो के शेष सीजन से जरा सा अलग है। ऐसा फर्स्ट टाइम हो रहा है कि बिग बॉस हाउस में शो के एक्स कंटेस्टेंट्स बतौर सीनियर्स बनकर आए तथा शो के फ्रेशर्स को टास्क देते तथा उन पर कण्ट्रोल जमाते हुए दिखाई दिए। शो में इन सीनियर्स को नाम दिया गया है 'तूफानी सीनियर्स', जिसमें सिद्धार्थ शुक्ला, हिना खान तथा गौहर खान सम्मिलित थे। अब ये तूफानी सीनियर्स घर से बाहर आ चुके हैं। हाल ही सिद्धार्थ शुक्ला ने प्रशंसकों को उनके सपोर्ट के लिए शुक्रिया कहा तथा घर के शेष दो सीनियर्स के साथ अपनी बॉन्डिंग को लेकर बात की।

सिद्धार्थ शुक्ला ने बिग बॉस के घर से बाहर आने के पश्चात् ट्वीट किया, "दोस्तों, जब मैं बिग बॉस के घर में था, तब आपके समर्थन के लिए बहुत-बहुत धन्यवाद। सच में यह काफी मायने रखता है। हमारी बॉन्डिंग को लेकर बहुत संशय में था, किन्तु मैंने गौहर खान तथा हिना खान के साथ अच्छा वक़्त व्यतीत किया।" सिद्धार्थ शुक्ला का यह ट्वीट बहुत वायरल हो रहा है तथा लोग इस पर रियेक्ट भी कर रहे हैं। 

वही ऐसे में सोशल मीडिया पर सक्रीय रहने वाली अभिनेत्री गौहर खान ने सिद्धार्थ शुक्ला के इस ट्वीट पर प्रतिक्रिया दी है। उन्होंने लिखा, "मुझे भी यह पसंद आया। अपना व्हाट्सऐप चेक करो व्यस्त आदमी।" आपको बता दें कि शो में आने से पूर्व सिद्धार्थ शुक्ला तथा गौहर खान के मध्य बनती नहीं थी। हालांकि बिग बॉस के घर में दोनों की मित्रता हुई। वैसे सिद्धार्थ शुक्ला के इस ट्वीट पर प्रशंसक भी बहुत कमेंट कर रहे हैं।

शहजाद देओल के सपोर्ट में उतरी यह पंजाबी अदाकारा, मेकर्स पर लाग्या पक्षपात का आरोप

बहुत बड़े ट्विस्ट के साथ आई है इस बार की TRP लिस्ट

BB14 से निकलते ही बॉयफ्रेंड से मिलीं हिना खान, जमकर लुटाया प्यार

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -