सोनाली फोगाट के नाम से हो रही धोखाधड़ी, बीजेपी लीडर ने शेयर किया स्क्रीनशॉट
सोनाली फोगाट के नाम से हो रही धोखाधड़ी, बीजेपी लीडर ने शेयर किया स्क्रीनशॉट
Share:

बिग बॉस 14 में नजर आ चुकीं बीजेपी लीडर सोनाली फोगाट इन दिनों खबरों में बनी हुईं हैं। जी दरअसल सोनाली गेम शो से बाहर हो चुकी हैं, लेकिन वह हर दिन अपने इंटरव्यूज़ में कुछ ऐसी बातें बता रहीं हैं जो चौकाने वाली हैं। बाहर आने के बाद भी वह लगातार रुबीना और निक्की तंबोली पर निशाना साथ रही हैं। जी दरअसल अपने इंटरव्यूज़ के कुछ वीडियो तक को उन्होंने अपने इंस्टाग्राम पर शेयर किया है जो आप देख सकते हैं। वैसे अब हाल ही में आई खबर के अनुसार सोनाली ने अपने सोशल मीडिया अकाउंट के जरिए एक फ्रॉड का खुलासा किया है जो उनके नाम से किया जा रहा है।

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Sonali Singh BJP (@sonali_phogat_official)

जी दरअसल बीजेपी नेता सोनाली फोगाट के नाम से लोगों को ठगा जा रहा है और इस बात के बारे में जैसे ही सोनाली को जानकारी मिली वैसे ही उन्होंने अपने सभी फैंस को सावधान कर दिया है। इसी के साथ उन्होंने स्क्रीनशॉट के जरिए उस धोखाधड़ी का खुलासा भी कर दिया है। आप देख सकते हैं सोनाली ने अपने इंस्टाग्राम पर एक फेक फेसबुक पेज का स्क्रीनशॉट शेयर किया है जिसमें एक शख्स पैसे मांग रहा है। आप देख सकते हैं इस फेक अकाउंट की प्रोफाइल में सोनाली और एक अन्य शख्स की फोटो लगी हुई है। वैसे ऐसा लग रहा है कि सोनाली की फोटो लोगों को धोखा देने के लिए लगाई गई होगी।

फिलहाल स्क्रीनशॉट में आप देख सकते है कि 'फ्रॉड शख्स 40 हज़ार रुपए मांग रहा है, जिसके लिए उसने अपनी अकाउंट डिटेल्स भी शेयर की हैं।' इस स्क्रीनशॉट को शेयर करते हुए सोनाली ने कैप्शन में लिखा है, ‘नमस्कार दोस्तों! आप सभी से निवेदन है कृपया मेरे ये फेसबुक अकाउंट को अनफॉलो कर दें। क्योंकि ये एक फेक अकाउंट है। इस अकाउंट के माध्यम से ये व्यक्ति सबसे पैसे मांग रहा है। कृपया इस अकाउंट से दूर रहें। रिपोर्ट प्रोसेस में चल रही है। शुक्रिया सोनाली फोगाट।' वैसे सोनाली का सफर बिग बॉस 14 में ज्यादा लंबा नहीं रहा लेकिन हाँ उन्होंने बेहतरीन अंदाज में गेम खेला और बाहर आकर भी सभी का दिल जीत लिया।

भारत में अब तक 33 लाख लोगों को लगी वैक्सीन, मौत के मामले में चौथा स्थान

गांधी जी की पुण्यतिथि आज, राहुल बोले- बिना समर्थन के भी खड़ा रह सकता है सत्य...

इस दिन रिलीज होगी 'केजीएफ चैप्टर 2', रॉकी ने किया एलान

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -