एक बार फिर आइटम नंबर कर छा गई राखी सावंत, सीटियां मारते नजर आए सलमान खान
एक बार फिर आइटम नंबर कर छा गई राखी सावंत, सीटियां मारते नजर आए सलमान खान
Share:

चर्चित टीवी शो 'बिग बॉस 14' के घर में आज सलमान खान कंटेस्टेंट्स के साथ मिलकर लोहड़ी एवं मकरसंक्राति का पर्व मनाने वाले हैं। इस एपिसोड को और भी अधिक स्पेशल बनाने के लिए पंजाबी गायक हार्डी सिंधू तथा सरगुन मेहता भी 'बिग बॉस 14' के घर में एंट्री करने वाले हैं। वहीं कंटेस्टेंट्स ने भी सलमान खान को एंटरटेन करने के लिए बहुत तैयारियां की हैं। राखी सावंत आज अपने बेहतरीन डांस के माध्यम से सबका मन बहलाने वाली हैं। इस बात का गवाह 'बिग बॉस 14' का प्रोमो है।

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by ColorsTV (@colorstv)

'बिग बॉस 14' के प्रोमो में राखी सावंत लावणी करती दिखाई दे रही हैं। राखी सावंत के नृत्य ने घर में एक अलग ही समां बांध दिया। राखी सावंत के नृत्य को देखकर सलमान खान भी सीटियां मारते नजर आए। वहीं घरवालों ने भी उस दौरान बहुत एन्जॉय किया। अब ये तो हर कोई जानता है कि राखी सावंत को बॉलीवुड की आइटम क्वीन बोला जाता है।

वही राखी सावंत बॉलीवुड के कई सांग्स में हुस्न का जलवा बिखेर चुकी हैं। अब राखी सावंत 'बिग बॉस 14' के हाउस में अपने डांस के जलवे दिखाने वाली हैं। ऐसे में राखी सावंत के प्रशंसकों का जोश सातवें आसमान पर पहुंच गया है। यही कारण है जो राखी सावंत पिछले दिन से ही सोशल मीडिया पर छाई हुई हैं। इस वक़्त सोशल मीडिया पर राखी सावंत वांट विन हार्ट नाम का हैशटैग वायरल हो रहा है।

रुबीना दिलैक ने फिर खाई सलमान खान से डांट, अर्शी खान बनी वजह

अभिनव शुक्ला के समर्थन में आई देबोलीना भट्टाचार्जी, सलमान खान को लेकर कही ये बात

'रिप्लेस' वाली खबरों पर विकास ने तोड़ी चुप्पी, कहा- रश्मि और देवोलीना...

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -