ऐजाज़ खान के फैंस को लगेगा बड़ा झटका, सलमान खान करेंगे चौंका देने वाला ऐलान
ऐजाज़ खान के फैंस को लगेगा बड़ा झटका, सलमान खान करेंगे चौंका देने वाला ऐलान
Share:

लोकप्रिय टीवी शो बिग बॉस 14 में आने वाला वीकेंड का वार उन ऑडियंस को निराश करने वाला है जो इस सप्ताह घर में एजाज खान की फिर से एंट्री को लेकर एक्साइटेड थे। दरअसल, दो सप्ताहों पहले ही एजाज खान को अपने प्रोफेशनल कमिटमेंट्स के कारण घर से बाहर जाना पड़ा था। उन्हें कुछ शोज की शूटिंग करनी थी जिसके लिए बकायदा बिग बॉस ने ही उन्हें घर से बाहर जाने की अनुमति दे दी थी। इसके कारण शो का ऐन समय पर रहा एक्सटेंशन रहा था। जिसके कारण एजाज खान को बिग बॉस से इजाजत लेकर घर से बाहर जाना पड़ा। 

तत्पश्चात, खबरें थी कि एजाज खान की एंट्री इसी वीकेंड का वार में होने वाली है। लेकिन अभी तक सामने आईं जानकारी की अनुसार, फिलहाल ऐसा नहीं हो पाया है। बिग बॉस के घर की भीतर की जानकारी देने वाले ट्विटर हैंडल द खबरी की ताजा रिपोर्ट के अनुसार, एजाज खान घर में फिलहाल नहीं आ पाए हैं। उन्हें वीकेंड का वार एपिसोड की शूटिंग के चलते भी नहीं देखा गया है। जिसके पश्चात् कहा जा रहा है कि उनकी घर में वापसी नहीं हुई है। 

इससे पहले याद दिला दें कि एजाज खान ने एक इंटरव्यू में कहा था कि वो फरवरी के पहले सप्ताह में ही घर में फिर से एंट्री लेने वाले हैं। लेकिन अब लगता है मेकर्स या एजाज खान के प्लान में कुछ परिवर्तन हुआ है। बता दे कि एजाज खान की अनुपस्थिति में उनके गेम को आगे बढ़ाने के लिए मेकर्स ने देवोलीना भट्टाचार्जी को उनके प्रॉक्सी के अवतार में घर में बुलाया था।

टुटा सलमान के सब्र का बांध, राखी को किया घर से बाहर

कपिल शर्मा के फैन ने बेटे को लेकर पूछा ये सवाल, अभिनेता ने कहा- 'धन्यवाद, अभी...

हिना खान के नए लुक ने मचाई इंटरनेट पर सनसनी

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -