जावेद अख्तर बनाना चाहते हैं राखी सावंत की बायोपिक, आलिया या दीपिका निभा सकती हैं मुख्य किरदार!

Mar 05 2021 11:15 AM
जावेद अख्तर बनाना चाहते हैं राखी सावंत की बायोपिक, आलिया या दीपिका निभा सकती हैं मुख्य किरदार!

'बिग बॉस 14' में आप सभी ने राखी सावंत को देखा होगा। उन्होंने शो में अपने जबरदस्त अंदाज से सभी का दिल जीता था। वैसे आपको याद हो तो इस शो में बतौर चैलेंजर हिस्सा लेने के बाद राखी शो की टॉप फाइनलिस्ट में से एक बनकर उभरीं लेकिन जीत नहीं पाईं। अब इन सभी के बीच राखी सावंत को लेकर एक बड़ी खबर सामने आई है। जी दरअसल राखी सावंत ने हाल ही में एक इंटरव्यू में चौकाने वाला खुलासा किया है। इस खुलासे में उन्होंने जावेद अख्तर के बारे में बात की है।

उन्होंने बताया जावेद उन पर एक बायोपिक बनाना चाहते थे। जी हाँ, हाल ही में राखी ने बताया है कि जावेद अख्तर का फोन उन्हें कोविड-19 से पहले आया था और उन्होंने कहा था कि वो राखी पर बायोपिक लिखने जा रहे हैं। जी दरअसल राखी सावंत ने एक वेबसाइट से बातचीत में बताया है कि, 'मुझे कोविड-19 से पहले जावेद अख्तर जी का फोन आया था और इस बात को लगभग एक साल हो गया है। वह मेरी बायोपिक लिखना चाहते थे और उनसे मिलने के लिए कहा था। लेकिन उस दिन के बाद मैं उनसे मिलने नहीं जा पाई। वे चाहते हैं कि मुझ पर एक बायोपिक बनाई जाए, लेकिन मेरी बायोपिक बहुत कंट्रोवर्सियल होगी और मुझे नहीं पता कि देश के लोग इसे देखना चाहेंगे या नहीं?'

इसी के साथ उन्होंने यह भी बताया कि उनका किरदार कौन-सी एक्ट्रेस निभा सकती हैं। राखी ने सबसे पहले आलिया भट्ट का नाम लिया। उसके बाद आगे उन्होंने कहा, 'मुझे नहीं पता कि वे मुझे कास्ट करेंगे या आलिया या प्रियंका चोपड़ा को। मैं खुद से प्यार करती हूं, लेकिन अगर मैं अपनी बायोपिक नहीं करती हूं, तो आलिया के अलावा दीपिका पादुकोण, करीना कपूर खान जैसी बेहतरीन एक्ट्रेसेस भी इसे कर सकती हैं, क्योंकि सभी नंबर वन एक्ट्रेस हैं और मेरी पसंदीदा हैं।' अब आप भी बता दीजिये कि आप किस एक्ट्रेस को देखना चाहते हैं राखी सावंत के किरदार में?

दिनों दिन बढ़ता जा रहा रेल का किराया, लोकल ट्रेनों में देना होगा इतना किराया

हिना खान के नए अवतार ने लूटा फैंस का दिल

Ind vs Eng: जब मैदान पर बुरी तरह भिड़ पड़े कोहली और बेन स्टोक्स, वायरल हुआ Video