बॉलीवुड में धमाल मचाएंगी अर्शी खान, हाथ लगा बड़ा ऑफर
बॉलीवुड में धमाल मचाएंगी अर्शी खान, हाथ लगा बड़ा ऑफर
Share:

बिग बॉस जैसे रिएलिटी शोज का हिस्सा बन चुकीं अर्शी खान इन दिनों चर्चाओं में हैं। अर्शी खान इन दिनों अपने नए काम को लेकर चर्चाओं में है। जी दरअसल 'बिग बॉस 14' खत्म होने के बाद कई कंटेस्टेंट्स को बॉलीवुड में काम करने का ऑफर मिल रहा है। इसी लिस्ट में शामिल हैं अर्शी खान। जी हाँ, अर्शी खान जल्द ही बॉलीवुड में डेब्यू करने वाली हैं। मिली जानकारी के मुताबिक अर्शी खान अपनी डेब्यू फिल्म में एक गांव की लड़की का किरदार निभाने के लिए तैयारी कर रहीं हैं।

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by ARSHI KHAN AK (@arshikofficial)

एक मशहूर वेबसाइट की खबर के अनुसार अर्शी खान एक बॉलीवुड फिल्म में काम कर रही हैं जिसकी कहानी महिला सशक्तिकरण पर आधारित है। खबरें हैं कि इस फिल्म में अर्शी खान मुख्य किरदार निभाने वाली हैं। जी दरअसल इस फिल्म में अर्शी खान एक गांव की दबंग लड़की बनी नजर आने वाली हैं । मिली जानकारी के मुताबिक अर्शी खान की डेब्यू फिल्म को दुष्यंत सिंह डायरेक्ट कर रहे हैं। वैसे अब इस बात का खुलासा खुद अर्शी खान ने कर दिया है।

हाल ही में उन्होंने अपनी फिल्म के बारे में बात करते हुए एक वेबसाइट को बताया कि, 'मैं अपने आगामी प्रोजेक्ट को लेकर बहुत उत्साहित हूं। डायरेक्टर दुष्यंत सिंह ने फिल्म के मुख्य किरदार के लिए मुझे चुना है। मेरी डेब्यू फिल्म में लोग मुझे एक नए अवतार में देखने वाले हैं।' आगे अर्शी खान ने यह भी बताया कि, 'मैं एक गांव की लड़की का रोल प्ले कर रही हूं जिसका नाम चंपा है। फिल्म की कहानी चंपा के इर्द गिर्द ही घूमेगी। मेरी फिल्म की कहानी बहुत खूबसूरत है। बिग बॉस के घर से बाहर आने के बाद ये मेरा पहला प्रोजेक्ट है।'

चुनाव शुरू होने से पहले ही ममता को सता रहा डर, इन 2 नेताओं ने TMC के इरादों पर फेरा पानी

अंतरराष्ट्रीय महिला दिवस पर नोएडा में होगी पिंक मैराथन, विजेताओं को मिलेगा बड़ा इनाम

कन्याकुमारी में नई परिवर्तन परियोजना होगी विचलित

 

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -