बदल गई है पूरी TRP लिस्ट, शामिल नहीं हो पाए KBC और BB14
बदल गई है पूरी TRP लिस्ट, शामिल नहीं हो पाए KBC और BB14
Share:

टीवी के कई शोज हैं जो बेहतरीन हैं और इन शोज को लोग बड़ा पसंद करते हैं। ऐसे में इस हफ्ते की टीआरपी लिस्ट सामने आ चुकी है और इस बार पॉपुलर शो बिग बॉस और अमिताभ बच्चन का शो केबीसी टॉप 5 में जगह बना पाने में नाकामयाब रहा है। जी हाँ, वहीं पॉपुलर कॉमेडी सीरियल तारक मेहता का उल्टा चश्मा भी इस बार नीचे आ चुका है। इस बार की जो टीआरपी लिस्ट है वह हैरान कर देने वाली है इस लिस्ट को देखने के बाद आप सभी के होश उड़ने वाले हैं। अब आइए हम आपको बताते हैं इस हफ्ते कौन-कौन से सीरियल ने टॉप 5 में जगह बनाई है। 

इस बार बार्क के द्वारा जारी की गई ताजा लिस्ट में यह सामने आया है कि कुंडली भाग्य ने टीआरपी में बाजी मारी है। जी हाँ, इस बार एक बार फिर से कुंडली भाग्य ने ही पहला स्पॉट हासिल किया है। वहीं इस बार की बात करें तो इस बार कुंडली भाग्य को कुल 7801 इंप्रेसन्स मिले हैं। आप जानते ही होंगे शो में धीरज धूपर और श्रद्धा आर्या की जोड़ी को काफी पसंद किया जा रहा है। वहीं अब दूसरे पायदान के बारे में बात करें तो इस बार दूसरे नंबर पर टीवी सीरियल अनुपमा है। जी दरअसल इस समय अनुपमा को भी दर्शकों का बेशुमार प्यार मिल रहा है। आपको बता दें कि इस सीरियल को कुल 7292 इंप्रेसन्स मिले हैं।

वहीं अब बात करें तीसरे स्थान के बारे में तो इस स्थान पर जी टीवी का सीरियल कुमकुम भाग्य है। जी दरअसल सृति झा और शब्बीर अहलुवालिया की जोड़ी इस समय सबसे अधिक पसंद की जा रही है। वैसे इस शो को 6257 इंप्रेसन्स मिले हैं। अब चौथे नम्बर के बारे में बात करें तो इस पर है मलाइका अरोड़ा का शो इंडियाज बेस्ट डांसर। इस शो की टीआरपी में मलाइका के आने के बाद से सुधार देखने को मिल रहा है। इस बार शो को 5766 इंप्रेसन्स मिले हैं। अब आखिरी नंबर पांच के बारे में बात करें तो इस पर है कॉमेडी शो तारक मेहता का उल्टा चश्मा। इसे 5667 इंप्रेशन्स मिले हैं।

प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने दी नवरात्रि की शुभकामनाएं

फल-सब्जियों से नहीं फैलता कोरोना, मरीजों के 'मुंह में फल' रखकर की गई रिसर्च

विश्व खाद्य दिवस 2020 पर एफएओ संदेश

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -