राखी सावंत के खुलासे पर Ex ब्वॉयफ्रेंड अभिषेक ने दिया बड़ा बयान, कहा- यह वो राखी नहीं है...
राखी सावंत के खुलासे पर Ex ब्वॉयफ्रेंड अभिषेक ने दिया बड़ा बयान, कहा- यह वो राखी नहीं है...
Share:

चर्चित टीवी शो बिग बॉस 14 में बतौर चैलेंजर घर में प्रवेश करने वाली राखी सावंत घर की सबसे मजबूत प्रतियोगी मानी जा रही हैं। वह अपने मनोरंजन से प्रशंसकों के दिल जीत रही हैं। शो में वह अक्सर अपने मिस्टिरियस हस्बैंड रितेश के बारे में कई खुलासे कर चुकी है। इतना ही नहीं वह शो में अपने एक्स-प्रेमी अभिषेक अवस्थी को बीच में लेकर आ चुकी हैं तथा अपने ब्रेकअप के बारे में कह चुकी हैं।

तकरीबन एक दशक से भी अधिक का समय हो गया जब राखी सावंत एवं अभिषेक अवस्थी का बहुत गंदे तरीके से ब्रेकअप हुआ। ब्रेकअप के पश्चात् अभिषेक आगे बढ़े तथा अंकिता गोस्वामी से शादी की। किन्तु हाल के एपिसोड में राखी सावंत ने अभिषेक के साथ हुए ब्रेकअप के कारणों का खुलासा किया। राहुल वैद्य से बात के चलते राखी ने कहा कि अभिषेक ने उन्हें धोखा दिया तथा उनके साथ-साथ उनकी मित्र के साथ भी रिश्ते में रहे तथा ऐसा कई बार हुआ।

वही अब अभिषेक अवस्थी ने राखी के इन दोषों पर प्रतिक्रिया देते हुए इसे आधारहीन बताया है। अभिषेक ने एक इंटरव्यू में बताया,"उसने जो कहा, वो गलत था। मैं कभी उसके बारे में बात नहीं करता। जब कोई मुझे उसके बारे में कुछ बुरा बताता है, तो मैं उन्हें बोलता हूं कि यह वो राखी नहीं है जिसे मैं जानता हूं। हकीकत में, वह एक बहुत ही अलग पर्सनैलिटी है।" अभिषेक ने आगे बताया,"हम एक साथ दुनिया घूम चुके हैं, एक अच्छा वक़्त था तथा काफी सारी यादें एक-दूसरे के साथ साझा की। उसने शो में जिस मित्र के बारे में कहा है, मुझे उस 'मित्र' के बारे में कोई खबर नहीं है। मैंने अपने संस्कारों को ध्यान में रखते हुए, मुझे उसे धोखा देने की हिम्मत नहीं थी! बताइए, राखी सावंत के साथ होने पर कौन सी लड़की मुझे डेट करने की हिम्मत करेगी? (हंसते हुए!)।"

काम्या पंजाबी ने देवोलीना को बताया गलत, रश्मि देसाई ने बताया सही, जानिए क्या है मामला?

अश्लील वीडियो शूट करने के आरोप में गिरफ्तार हुई यह मशहूर अदाकारा

शूटिंग के दौरान ताबूत में बंद हुई अदाकारा, कहा- 'डरावना था'

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -