पवित्रा के प्यार में पड़कर शादी के सवाल पर एजाज बोले- 'इंशाअल्लाह '
पवित्रा के प्यार में पड़कर शादी के सवाल पर एजाज बोले- 'इंशाअल्लाह '
Share:

बिग बॉस 14 में नजर आ चुके एजाज खान इन दिनों अपने लव लाइफ को लेकर चर्चाओं में हैं। आप जानते ही होंगे उनका नाम इन दिनों पवित्रा पुनिया के साथ जुड़ रहा है। ऐसे में पहले तो एजाज खान को बिग बॉस 14 फिनाले की रेस के तगड़ा दावेदार माना जा रहा था लेकिन एक्टर ने अचानक ही शो को अलविदा कह दिया। वैसे एजाज खान ने शो में 106 दिन का सफर तय किया और इस दौरान उनकी जिंदगी में आईं पवित्रा पुनिया। एक मशहूर वेबसाइट से बातचीत में एजाज खान ने पवित्रा पुनिया के लिए अपने प्यार को बताया।

एजाज खान ने कहा कि, 'जहां मुझे सबसे ज्यादा अकेलापन मिला, वहीं उस अकेलेपन को मिटाने के लिए साथी भी मिल गया। खुदा का शुक्र है कि पवित्रा मेरे साथ है। मैं पवित्रा से बहुत प्यार करता हूं और वह भी मुझसे प्यार करती है। हम एक-दूसरे की इज्जत करते हैं। आगे आपको अच्छी खबरें भी इंशाअल्लाह मिलेंगी। मैंने तो प्यार, मोहब्बत, शादी इन सबसे हार ही मान ली थी। मेरा भरोसा ही उठ गया था, मुझे लगता था कि मैं इन चीजों के लिए तैयार नहीं हूं, लेकिन पवित्रा ने मुझे इतना प्यार और अपनापन दिया कि मुझे अभी अहसास हो रहा है।'

आगे एजाज खान ने यह भी कहा कि, 'वह कल रात को बैठकर मुझे इतना सुना रही थी कि मैंने ये किया, पर आपने ऐसा किया। मुझे तब समझ ही नहीं आया। (हंसते हैं) फिर, बिग बॉस का घर ऐसी जगह है, जहां आप खुद से प्यार करने लगते हैं, तो किसी और को प्यार करने की क्षमता भी आपमें आ जाती है।' आगे अपनी शादी के बारे में एजाज खान ने कहा, 'मैं अभी ऐसा कुछ नहीं कहना चाहता, जो हेडलाइन बने, लेकिन इंशाअल्लाह, वो सारी चीजें होंगी।' वैसे अब इस तरह एजाज खान ने यह तो हिंट दे दिया है कि वह जल्द ही पवित्रा से शादी कर लेंगे।

इंडियन आइडल-कपिल शर्मा शो से लेकर सलमान खान तक हर कोई नाचता है इन स्टार्स इन उंगलियों पर...

पीएम मोदी बोले- पूरी दुनिया को कोरोना वैक्सीन की जरुरत, भारत इसमें आत्मनिर्भर

अगर सपने में दिखे यह सब तो समझ लीजिये जल्द होने वाली है आपकी शादी

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -