खुलेआम किस करते नजर आई बिग बॉस की ये जबरदस्त जोड़ी, देंखे तस्वीरें
खुलेआम किस करते नजर आई बिग बॉस की ये जबरदस्त जोड़ी, देंखे तस्वीरें
Share:

लोकप्रिय रियलिटी शो ‘बिग बॉस’ 14 का आज ग्रैंनाले है। कुछ घंटों की प्रतीक्षा के पश्चात् विजेता का नाम पता चल जाएगा। लेकिन बिग बॉस का ये सीजन कई मायनों में यादगार रहा। यहां मित्रता से लेकर तकरार तथा प्यार का गहरा रंग बहुत देखने को प्राप्त हुआ। इस सीजन में एक कपल ने बहुत ध्यान खींचा वो है एजाज खान एवं पवित्रा पुनिया। इन लव बर्ड्स की केमिस्ट्री घर से बाहर निकलने के पश्चात् भी नजर आ रही है। हाल ही में दोनों का पब्लिक प्लेस पर किस करते हुए वीडियो सोशल मीडिया पर बहुत वायरल हो रहा है।

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Viral Bhayani (@viralbhayani)

वीडियो में एजाज एवं पवित्रा की नजदीकियां देखनें को प्राप्त हो रही है। वीडियो में वे एक-दूसरे के साथ लिप लॉक करने का प्रयास करते दिखाई देते हैं। हालांकि कैमरे को देख दोनों बाद में सीधे बैठ जाते हैं। इनका ये वीडियो इन दिनों सोशल मीडिया पर बहुत वायरल हो रहा है। प्रशंसक चाहते हैं कि दोनों शीघ्र से शीघ्र एक-दूसरे से शादी कर लें। बता दें कि एजाज एवं पवित्रा का रिश्ता बिग बॉस 14 में तकरार के साथ आरम्भ हुआ था।

लेकिन समय गुजारने के साथ दोनों में नजदीकियां बढ़ने लगी तथा उनकी मित्रता प्यार में परिवर्तित हो गई। इनकी केमिस्ट्री देख घरवालों ने भी इन्हें लव बर्ड्स का दर्जा दे दिया। घर के भीतर दोनों बहुत लवी-डबी मोमेंट साझा करते हुए दिखाई दिए थे। हालांकि शो में उनकी यात्रा बहुत जल्दी समाप्त हो गई थी। इसके बाद भी वे लोगों के दिलों में जगह बनाने में सफल रहें। बिग बॉस के घर से बाहर निकलने के पश्चात् भी एजाज तथा पवित्रा एक-दूसरे के कांटैक्ट में नजर आए। दोनों ने यह कबूल किया कि वो इस वर्ष विवाह कर सकते हैं। इस बारे में एजाज ने बताया कि ‘अभी बहुत पापड़ बेलने हैं शादी के लिए। शादी इंशाल्लाह होगी और एक ठीक समय पर होगी।

अपनी खराब अंग्रेज़ी के कारण अवॉर्ड शो से फरार हुए कपिल शर्मा, फिर हुआ ये हाल...

TRP में हिट रहने वाले शो अनुपमा के इस स्टार को मिली सलमान की 'राधे' में जगह

अनीता हसनंदानी ने ये रखा है अपने बेटे का नाम, भारती सिंह ने किया खुलासा

 

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -