पवित्रा पुनिया को सामने देख ख़ुशी से झूम उठे एजाज, किया ऐलान-ए-इश्क
पवित्रा पुनिया को सामने देख ख़ुशी से झूम उठे एजाज, किया ऐलान-ए-इश्क
Share:

चर्चित टीवी शो 'बिग बॉस 14' का फैमिली वीक प्रत्येक हाउसमेट के लिए खुशियों की सौगात लेकर आया है। किसी कंटेस्टेंट को अपने माता-पिता से मिलने की प्रसन्नता मिली तो किसी ने अपने मित्रों से दिल की बात कही। वहीं बिग बॉस एजाज खान को एक जबरदस्त गिफ्ट देने वाले हैं जिसको देखकर टेलीविज़न के इस हैंडसम मुंडे की एक्साइटमेंट सातवें आसामान पर पहुंच जाएगी। आज 'बिग बॉस 14' के घर में एजाज खान की लेडी लव पवित्रा पुनिया का प्रवेश होने वाला है।

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Pavitra Punia (@pavitrapunia_)

पवित्रा पुनिया को देखकर एजाज खान बेहद भावुक हो जाएंगे। इस दौरान एजाज खान, पवित्रा पुनिया से अपने दिल की बात बोल देंगे। ऐसा हम नहीं बोल रहे हैं बल्कि 'बिग बॉस 14' का प्रोमो इस बात का गवाह है। 'बिग बॉस 14' के नवीनतम प्रोमो में पवित्रा पुनिया एजाज खान से बात करती दिखाई दे रही हैं। 

पवित्रा पुनिया को 'बिग बॉस 14' के हाउस में देखकर पहले तो एजाज खान चौंक जाएंगे। घर में आते ही पवित्रा पुनिया एजाज खान को खान साहब बोलकर बुलाएंगी। पवित्रा पुनिया के मुंह से अपना नाम सुनकर एजाज खान दौड़ पड़ेंगे। वो फटाफट पवित्रा पुनिया से मुलाकात करने पहुंचेंगे। मिलते ही एजाज खान पवित्रा पुनिया से बोलेंगे कि मैं तुमको बेहद मिस कर रहा था। तुझसे बात करते हुए तरसता हूं मैं...। मैं अपनी लाइफ तेरे साथ शेयर करने के लिए पूरी प्रकार से तैयार हूं।

राजीव लक्ष्‍मण ने डिलीट की रिया चक्रवर्ती संग वाली तस्वीरें और दी यह सफाई

रुबीना दिलैक की बहन ने दिया मां का सन्देश, कहा- जैसे शेरनी दहाड़ लगाती हैं...

टुटा सलमान खान के सब्र का बांध, राखी सावंत और निक्की तम्बोली को करेंगे बेइज्जत

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -