बिग बॉस 14: दिशा ने भेजा राहुल के प्रपोज़ल का जवाब
बिग बॉस 14: दिशा ने भेजा राहुल के प्रपोज़ल का जवाब
Share:

टीवी रिएलिटी शो ‘बिग बॉस 14’ के सदस्य राहुल वैद्य ने नेशनल टेलीविजन पर गर्लफ्रेंड दिशा परमार को शादी के लिए प्रपोज कर चुके है। लेकिन तकरीबन 10 दिन उपरांत दिशा परमार ने राहुल वैद्य के शादी के प्रपोजल का रिप्लाई भेजा है। एक्ट्रेस ने ट्वीट कर यह सूचना दी है। 

अभिनेत्री ने ट्वीट कर फैन्स को कहा कि मैंने अपना जवाब भेज दिया है। बता दें कि राहुल वैद्य का यह प्रपोजल सभी फैन्स के लिए चौंकाने वाला था। किसी को उम्मीद नहीं थी कि राहुल इतने क्रिएटिव तरीके से दिशा परमार को नेशनल टेलीविजन पर प्रपोज कर देंगे। ‘वीकेंड का वार’ एपिसोड में भी राहुल वैद्य ने सलमान खान से जवाब के लिए पूछा था। सलमान खान ने उनकी टांग खींचते हुए कहा था कि अभी दिशा परमार ने कोई जवाब नहीं भेजा है। सिंगर राहुल वैद्य, दिशा का जवाब जानने के लिए बहुत ही उत्साहित है। 

मीडिया रिपोर्ट्स के अनुसार रविवार को ‘वाकेंड का वार’ एपिसोड में क्या सलमान खान खुद राहुल को दिशा का जवाब सुनाने वाले है या बिग बॉस इसकी सूचना देगें, परन्तु इस बात की कोई भी पुष्टि नहीं हुई है। जंहा यह भी बताया जा रहा है कि राहुल वैद्य को दिशा परमार का जवाब बिग बॉस आसानी से नहीं देने वाले हैं। ऐसा भी हो सकता है कि राहुल को टास्क में जीत हासिल कर दिशा का जवाब पाना हो।

पीएम मोदी ने किया जल परियोजनाओं का शिलान्यास, कहा- शुद्ध पानी पहुंचने से कम हो रही बीमारियां

मामूली बात पर हुआ विवाद और दोस्त ने कर डाली दोस्त की हत्या

श्रीनगर में पड़ रही खून जमा देने वाली सर्दी, माइनस 3 डिग्री तापमान दर्ज

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -