राहुल वैद्य और उनकी मां की बातों को सुनकर खूब रोईं दिशा परमार, रिएक्शन देख हो जाएंगे भावुक
राहुल वैद्य और उनकी मां की बातों को सुनकर खूब रोईं दिशा परमार, रिएक्शन देख हो जाएंगे भावुक
Share:

फेमस टीवी शो 'बिग बॉस 14' के घर में कल रात ही राहुल वैद्य की मां उनसे मुलाकात करने पहुंची थी। इस के चलते राहुल वैद्य ने अपनी मां से बहुत सारी बातें की तथा उनसे अपनी शादी को लेकर भी कई प्रश्न पूछ डाले। राहुल वैद्य तथा उनकी मां के मध्य हुई चर्चा को देखकर ऑडियंस बहुत भावुक हो गई हैं। वहीं राहुल वैद्य की गर्लफ्रेंड दिशा परमार की भी कुछ ऐसी ही स्थिति है। दिशा परमार ने ट्विटर के जरिये इसकी खबर भी दी है। 

दिशा परमार ने अपने नवीनतम ट्विस्ट में राहुल वैद्य तथा उनकी मां गीता वैद्य की हुई भेंट का जिक्र किया है। दिशा परमार ने लिखा है, 'मैं बहुत लेट हो गई हूं...किन्तु आज रात रोने के लिए कौन-कौन तैयार है?' दिशा परमार का ये ट्वीट स्पष्ट बता रहा है कि वो राहुल तथा उनकी मां की बीच को बॉन्डिंग को कितना लाइक करती हैं।

राहुल वैद्य से भेंट करते ही उनकी मां ने इस बात का खुलासा किया है कि प्रपोजल के पश्चात् दिशा परमार सीधा घर आई थी। साथ ही उन्होंने ये भी कहा है कि वो अपने बेटे के विवाह की तैयारियां भी आरम्भ कर चुकी हैं। राहुल वैद्य ने कुछ सप्ताह पूर्व ही दिशा परमार को नेशनल टेलीविजन पर प्रपोज किया था। दिशा परमार के बर्थडे के अवसर पर राहुल वैद्य ने अपनी सफेद टीशर्ट पर लिपस्टिक से अपने दिल की बात लिखी थी। राहुल ने लगे हाथ दिशा को विवाह के लिए प्रपोज किया था।

कोरोना के साइड इफेक्ट से जूझ रहे है 'जेठालाल', वीडियो शेयर कर बताया दर्द

शो से बाहर किए जाने पर साहिल सोलंकी ने मेकर्स पर लगाएं गंभीर आरोप, वीडियो जारी कर बयां किया दर्द

माता-पिता को देख कर रो पड़ी जैस्मिन भसीन, ख़त्म हो सकता है अली गोनी से रिश्ता

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -