घर में एंट्री मारने से पहले दिशा परमार ने दिया राहुल वैद्य को झटका, कही ये बात
घर में एंट्री मारने से पहले दिशा परमार ने दिया राहुल वैद्य को झटका, कही ये बात
Share:

चर्चित टीवी शो 'बिग बॉस 14' के घर में राहुल वैद्य इन दिनों बहुत खोए-खोए से दिखाई दे रहे हैं। पिछले कुछ समय से इस शो को लेकर जितनी भी बड़ी जानकारी सामने आ रही हैं, उसमें कहीं भी राहुल वैद्य का जिक्र नहीं हो रहा है। ऐसे में उनके प्रशंसक इस बात को लेकर बैचेन हैं कि कहीं आने वाले दिनों में वो इस शो में ही ना रहें। इस मध्य राहुल वैद्य को लेकर एक ऐसी जानकारी सामने आ रही है, जिसे जानने के पश्चात् उनके प्रशंसकों के तो होश ही उड़ जाएंगे। दरअसल, राहुल वैद्य की प्रेमिका दिशा परमार ने अपने ट्वीटर पर कुछ ऐसा लिख दिया है कि सभी फैंस सोच में पड़ गए है।

दिशा परमार ने कुछ घंटे पूर्व ही अपने ट्वीटर पर बगैर राहुल वैद्य का नाम लिए एक अजीबोगरीब पोस्ट साझा किया है। दिशा परमार ने लिखा है, 'दिमाग की शांति लग्जरी की भांति है। बहुत अजीब है ना कितने अजीब तरीके से लाइफ में हमारी प्राथमिकता बदल जाती है।' दिशा परमार के इस पोस्ट को पढ़कर तो एक बार आप भी सोच में डूब जाएंगे।

वही देखा जाए कुछ समय से 'बिग बॉस 14' में राहुल वैद्य अपनी प्रेमिका का जिक्र करते हुए भी नहीं नजर आते हैं। ऐसे में हो सकता है कि दिशा परमार दबी जुबान में ही सही किन्तु वो राहुल वैद्य से इस बात की कम्प्लेन कर रही है। खबरें है कि शीघ्र ही दिशा परमार भी 'बिग बॉस 14' में एंट्री मारने वाली हैं। अब देखना होगा कि दिशा परमार की एंट्री से राहुल वैद्य की लाइफ तथा गेम प्लान में क्या परिवर्तन देखने को मिलेंगे? 

जैस्मिन भसीन के रवैये को लेकर बोली शेफाली जरीवाला, कहा- 'वो अपनी इमेज बर्बाद...'

रुबीना के अंग्रेजी बोलने पर अर्शी ने फेंकी कुर्सी, फिर हुआ ये...

बिग बॉस 14 के इस कंटेस्टेंट को पसंद करती है माहिरा शर्मा, जानकर उड़ जाएंगे होश

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -