इस एक्स-कंटेस्टेंट ने बिग बॉस 14 को बताया फर्जी
इस एक्स-कंटेस्टेंट ने बिग बॉस 14 को बताया फर्जी
Share:

'बिग बॉस 14' इन दिनों नए ट्विस्ट के चलते सुर्ख़ियों में बना हुआ है। आप जानते ही होंगे अब तक शो से कई कंटेस्टेंट्स बेघर हो चुके हैं। ऐसे में दिन पर दिन सीजन मजेदार होता जा रहा है और इसी वजह से शो को मिली-जुली प्रतिक्रिया मिल रही है। इस शो के मेकर्स का दावा है कि शो की टीआरपी हाई जा रही है। अब इसी दावे को जानने के बाद बिग बॉस की ही एक्स कंटेस्टेंट ने इसे फर्जी बताया है।

जी दरअसल बिग बॉस के आंठवे की कंटेस्टेंट रह चुकीं डांयड्रा सोरेस ने हाल ही में शो को निशाने पर लिया है। उन्होंने शो को सीधे शब्दों में फर्जी कह डाला है। केवल इतना ही नहीं, बल्कि उन्होंने तो इस शो में नजर आने वाले सभी कंटेस्टेंट्स को भी बेकार बताया है। अपने ट्वीट में वह लिखती हैं- 'इस सीजन की कम टीआरपी न केवल खराब कंटेस्टेंट्स की वजह से है बल्कि मेकर्स के बकवास कॉन्सेप्ट से भी है। बिना किसी कारण से बिग बॉस के घर से बेघर करना, पक्षपात, बेवजह का टास्क करवाना। कुछ भी असल नहीं है। दर्शक अब समझ चुके हैं। इसलिए इसका ब्वॉयकॉट कर रहे है।' वैसे हम आपको यह भी बता दें कि डांयड्रा सोरेस ने इससे पहले रूबिना दिलायक और अभिनव शुक्ला के तलाक लेने वाले खुलासे को लेकर भी अपनी प्रतिक्रिया दी थीं।

उस दौरान उन्होंने ट्वीट कर कहा था, 'सभी हाउसमेट्स ने जिस तरह से अपने सीक्रेट्स के बारे में बात की, उसके लिए बेहद बहादुरी चाहिए। ये दिल दहलाने वाला है, लेकिन इन सभी की तुलना और फैसला बिल्कुल भी ठीक नहीं है। ये बहुत भयानक है।' इसके अलावा वह एक अन्य ट्वीट में कह चुकीं हैं- 'मेरा दिल घर में मौजूद सभी सदस्यों के लिए रो रहा है। गुड स्पीड और।।।।। कुछ नहीं बदलेगा। दया बहुत समय तक नहीं चली। वही पुराना।।। लड़ो, लड़ो।' इस तरह वह अब तक शो को लेकर कई ट्वीट्स कर चुकीं हैं।

इस बंदे के बारे में कुछ मत कहना वरना आपको भी देना होगा जुर्माना

शिवसेना में शामिल होते ही बोलीं उर्मिला- 'तुमको मिर्ची लगी तो मैं क्या करूँ'

सेट पर बर्फ से खेलती नजर आई टीवी की 'नागिन', रेड आउटफिट में बिखेरे जलवे

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -