BB14 से बाहर आते ही देवोलीना ने इन्हे कहा 'गिरगिट'
BB14 से बाहर आते ही देवोलीना ने इन्हे कहा 'गिरगिट'
Share:

टीवी के विवादित रिएलिटी शो बिग बॉस 14 का फिनाले जल्द होने वाला है। अब इस समय शो में दिन पर दिन कई बड़े बदलाव आ रहे हैं। आपने देखा ही होगा कि कुछ समय पहले ही घरवालों के सपोर्ट के लिए कई कंटेस्टेंट्स घर में आए हैं। इसी बीच कई चौंकाने वाले एविक्शन भी हो रहे हैं। बीते दिनों ही शो से बेघर हुए अभिनव शुक्ला। उनका मिड वीक एविक्शन हुआ जिसने सभी को चौंकाया। अब इसी क्रम में देवोलीना भट्टाचार्जी भी बिग बॉस से बाहर हो गई हैं। जी हाँ, आप सभी को पता हो तो वह शो में एजाज़ खान की प्रॉक्सी बनकर आईं थी।

वैसे शो से बाहर आते ही उन्होंने सोशल मीडिया पर शो में अपने सपोर्टर की जमकर क्लास लगाई है। उन्होंने अपने पोस्ट में उन्हें 'गिरगिट' तक कह डाला है। जी दरअसल शो से निकलते ही देवोलीना ने अपने ट्विटर एकाउंट पर पोस्ट करते हुए लिखा है- 'एक इंसान को सपोर्टर का सही मतलब समझना चाहिए। सपोर्टर के नाम पे भी काला दाग बन गया #girgit। सपोर्ट करना नहीं था तो आना नहीं चाहिए था। गंदी-गंदी हरकतें करेगा तो तारीफें थोड़ी बटोरेगा।। #BB14'। जी दरअसल देवोलीना का यह गुस्सा किसी और के लिए नहीं बल्कि पारस छाबड़ा के लिए है।

पारस ही थे जो घर में देवोलीना के सपोर्टर बनकर आए थे। शो में कहीं भी देवोलीना को पारस में सपोर्टर नजर नहीं आया, इसी वजह से बाहर आकर उन्होंने उनकी क्लास लगा दी। वैसे देवोलीना भट्टाचार्जी के अलावा इस हफ्ते नॉमिनेट हुए सदस्यों में राहुल वैद्य, रुबीना, अली गोनी, निक्की तंबोली और राखी सावंत शामिल थे, हालाँकि सभी बच गए।

अर्जुन और मलाइका के वैलेंटाइन्स डे की तस्वीरों ने उड़ाई फैंस की नींदे

इस वजह से राजस्थान में है सबसे अधिक युवाओं की मौत का आंकड़ा

वैलेंटाइन डे पर भड़के शिवसेना कार्यकर्ता, रेस्टोरेंट-लाउंज में घुसकर तोड़फोड़

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -