इस बार बिग बॉस 14 के होंगे कुछ अलग कायदे,  हर हफ्ते नहीं मिलेंगे प्रतियोगी को पैसे
इस बार बिग बॉस 14 के होंगे कुछ अलग कायदे, हर हफ्ते नहीं मिलेंगे प्रतियोगी को पैसे
Share:

बॉलीवुड की जान कहे जाने वाले  भाईजान सलमान खान 'बिग बॉस 13' की अपार कामयाबी के बाद शो का 14वां सीजन लेकर वापस आने वाले हैं, जिसकी तैयारियां तेजी से चल रही हैं. मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक 'बिग बॉस 14' के मेकर्स निरंतर बॉलीवुड और टेलीविज़न सेलेब्स के साथ चर्चा में हैं ताकि जल्द से जल्द शो के प्रतियोगियों की लिस्ट फाइनल किया जा सके है. जिसके साथ ही मेकर्स कोरोना संक्रमण और महामारी को देखते हुए शो के आदेशों और नियमों में कुछ बदलाव भी करने के बारें में सोच रहे है. 

यदि रिपोर्ट्स की माने तो 'बिग बॉस 14' के मेकर्स ने कोरोना संकट की सीमाओं को देखते हुए दो नए फैसले कर लिए गए है. जानकारी मिली है कि 'बिग बॉस 14' के प्रतियोगियों को हर हफ्ते पेमेंट नहीं मिलेगा. जिससे पहले के सीजन्स में प्रतियोगियों को हफ्ते के हफ्ते पेमेंट मिलता था. इस बार मेकर्स लिमिटेड बजट को देखते हुए प्री-प्लान्ड बजट के मुताबिक प्रतियोगियों को पेमेंट किया जाने वाला है. 

जिसके साथ ही इस बात का पता चला है कि भी दी गई है कि मेकर्स ने कोरोना संक्रमण महामारी को देखते हुए एक नया नियम बना दिया गया है, जिसके अंतर्गत अगर किसी प्रतियोगी का शारीरिक तापमान एक सीमा से ऊपर होता है या फिर किसी प्रतियोगी के अंदर कोरोना के लक्षण दिखाई देने वाले है,  तो उसे शो से तुरंत एलिमिनेट कर दिया जाएगा. 'बिग बॉस 14' के मेकर्स यह फैसले इसलिए ले रहे हैं ताकि शो में भाग लेने वाले प्रतियोगियों की सुरक्षा का ध्यान रखा जा सके. हाल में कई सेलेब्स ने 'बिग बॉस 14' का भाग बनने से सिर्फ इसलिए मना कर दिया है क्योंकि वो कोरोना संकट में किसी प्रकार का रिस्क नहीं लेना चाह रहे है. मेकर्स जो कदम उठा रहे हैं, उनसे शो में भाग लेने वाले प्रतियोगियों को भरोसा बढ़ेगा कि उनकी सेहत को बिग बॉस 14 में कोई संकट नहीं है. 

अमेजन प्राइम पर रिलीज होने वाला शो 'बंदिश बैंडिट्स' का ट्रेलर आया सामने

अभिनेत्री एरिका ने खुद को दिया नया लुक, साझा किया क्वारंटीन कट का वीडियो

आंखों के सामने 'कुमकुम भाग्य' का सेट जलता देख इस एक्ट्रेस के नहीं रुके आंसू

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -