वीडियो कॉल पर राहुल ने दी अली को बधाई फिर हुआ कुछ ऐसा कि बोले- 'दिशा नहीं मानेगी'
वीडियो कॉल पर राहुल ने दी अली को बधाई फिर हुआ कुछ ऐसा कि बोले- 'दिशा नहीं मानेगी'
Share:

कलर्स टीवी पर प्रसारित होने वाले सुपरस्टार सलमान खान के शो बिग बॉस 14 का फिनाले हो चुका है। शो की विनर के बारे में बात करें तो वह रुबीना दिलायक रहीं हैं। कभी टीवी सीरियल शक्ति- अस्तित्व के एहसास की में नजर आईं अदाकारा रुबीना दिलायक अब बिग बॉस 14 की विनर बन चुकीं हैं। वहीं उनके अलावा फर्स्ट रनर अप के बारे में बात करें तो वह राहुल वैद्य रहे। आपको याद हो तो बिग बॉस 14 में राहुल वैद्य और अली गोनी की दोस्ती सबसे ज्यादा चर्चित रही। हम यह कह सकते हैं कि यह दोनों इस साल बिग बॉस के घर के जय-वीरू बनकर निकले।

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Rahul Vaidya (@rahulvaidyarkv)

बीते दिनों ही अली गोनी के जन्मदिन के दिन जब राहुल वैद्य ने देर शाम तक एक्टर को सोशल मीडिया पर बधाई नहीं दी तो लोगों के मन में जरूर सवाल उठने लगे कि कहीं दोनों की दोस्ती टूट तो नहीं गई। अब इन सभी के बीच हाल ही में जो खबर मिली है उसके मुताबिक़ राहुल वैद्य ने अली गोनी के साथ एक लाइव चैट कर जन्मदिन की बधाई दी और इस दौरान दोनों की लंबी बातचीत हुई। वैसे राहुल वैद्य और अली गोनी की बातचीत को देखने के बाद यह पता चल रहा है कि दोनों अभी भी पक्के दोस्त ही हैं। वहीं इस बातचीत के दौरान अली गोनी ने अपने दोस्त राहुल वैद्य से एक ऐसी डिमांड कर डाली की राहुल वैद्य शर्म से पानी-पानी हो गए। वहीं अली गोनी की डिमांड पर कमेंट कर राहुल ने यह कहा कि, 'ऐसा करने पर उन्हें दिशा ऐसा नहीं करने देगी।'

जी दरअसल, इस वीडियो में अपनी बहन के बच्चों को राहुल वैद्य से मिलवाते-मिलवाते अली गोनी कहते हैं कि 'उन्हें बच्चों के साथ खेलना बहुत पसंद है।' इसके बाद वो राहुल वैद्य से कहते हैं कि 'अब जल्दी से वो उन्हें चाचू बना दें ताकि मुंबई में भी उनके पास बच्चे हों खेलने के लिए।' यह सुनकर राहुल वैद्य चौंक जाते हैं और फिर कहते हैं कि 'वो तो ऐसा कर दें लेकिन दिशा नहीं मानेंगी।' अली से राहुल कहते हैं, 'मैं तो तुझे चाचू बना दूं लेकिन दिशा एलाउ नहीं करेगी न ही तुझे चाचू बनाने में न ही मुझे इतनी जल्दी पापा बनाने में।' अंत में राहुल वैद्य और अली गोनी खूब हंसते हैं। वैसे आप तो जानते ही होंगे शो में दोनों ने एक दूजे के साथ अपनी पक्की वाली दोस्ती निभाई और दोनों को खूब प्यार दिया गया।

महाराष्ट्र, केरल से UP आने वाले विमान यात्रियों का होगा कोरोना टेस्ट

महाराष्ट्र में खतरनाक होता जा रहा है कोरोना, 24 घंटे में 56 लोगों की मौत

सामूहिक बलात्कार के बाद महिला को जिन्दा जलाने की कोशिश, आरोपी बाप-बेटे गिरफ्तार

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -