Big Boss को लेकर हुआ खुलासा, हो सकते है ये बदलाव
Big Boss को लेकर हुआ खुलासा, हो सकते है ये बदलाव
Share:

बीते कुछ दिनों से कोरोना के कारण टीवी जगत की शूटिंग भी बंद थी. परन्तु चूँकि अब सब सामान्य हो रहा है तो शूटिंग भी शुरू हो चुकी है. हालाँकि शूटिंग के दौरान कुछ निर्देश भी जारी किये किये है जिनका पालन कर काम करना होगा. वही यदि बात बिग बॉस की हो तो बिग बॉस हर साल लोगों का खास मनोरंजन करता है और लोग इसका बेसब्री से इंतजार करते हैं. बिग बॉस 13 में दर्शकों को मनोरंजन, अफेयर, कंट्रोवर्सी सब नज़र आएगा. और अब सभी फैंस बिग बॉस-14 का इंतजार कर रहे हैं. लेकिन, इस बार कोरोना वायरस के कारण शो को लेकर अलग स्तर की योजना बनाई जा रही है और यह अनुमान लगाया जा रहा है, कि जल्द ही बिग बॉस के नए रूप में आने का ऐलान होगा.

वही इस बीच खबरें ये भी आ रही हैं, कि बिग बॉस 14 में इस बार बड़ा परिवर्तन होने वाला है, जो कि फोरमेट का होगा. बताया जा रहा है, कि लॉकडाउन के कारण ही फोरमेट में परिवर्तन किया जा रहा है और मेकर्स इस बार नए फोरमेट के साथ आगाज करने की तैयारी में लगे है. इस बार शो कोरोना वायरस को देखते हुए बनाया जाएगा और शो में लॉकडाउन के साथ सोशल डिस्टेंसिंग का पूरा प्रभाव देखने को मिलेगा. एक रिपोर्ट के मुताबिक, इस बार फोरमेट के साथ टैगलाइन भी बेहद स्पेशल होगी और माना जा रहा है, कि इस बार बिग बॉस की टैगलाइन 'Bigg Boss 14 Lockdown Edition’ भी हो सकती है. हालाँकि फिलहाल केवल कयास लगाए जा रहे है अभी इसको लेकर कोई सहमति नहीं प्राप्त हुई है.

आपको बता दें, कि शो के बीते सभी सेशन में, कंटेस्टेंट्स को 'बाहरी दुनिया' के साथ बातचीत करने की परमिशन नहीं थी, परन्तु इस बार यह बहुत भिन्न होने वाला है. मेकर्स नए नियमों पर सोच-विचार कर रहे हैं, जो घरवालों को अपने सेलफोन प्राप्त करने और बिग बॉस 14 के घर के बाहर दुनिया के साथ बातचीत करने के लिए इसको इस्तेमाल करने की मंजूरी दे सकते हैं. वही यह भी कहा जा रहा है, कि BB 14 के प्रतिभागी इलेक्ट्रॉनिक गैजेट्स का उपयोग कर सकेंगे और अपने प्रियजनों को वीडियो संदेश भी भेज सकेंगे. अभी यह पूर्ण रूप से निश्चित नहीं हुआ है.

अंकिता ने एक्स बॉयफ्रेंड की मौत के बाद शेयर की पोस्ट, दिया चौकाने वाला कैप्शन

"इंडियन आइडल 12" का प्रोमो हुआ रिलीज़, टीवी पर फिर दिखेगी नेहा और आदित्य की लव केमेस्ट्री

'कसौटी जिंदगी की' फेम पूजा बनर्जी की आई कोरोना रिपोर्ट

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -