भाभीजी घर पर हैं' फेम शुभांगी अत्रे ने बिगबॉस में जाने से किया मना
भाभीजी घर पर हैं' फेम शुभांगी अत्रे ने बिगबॉस में जाने से किया मना
Share:

कलर्स चैनल अपने विवादित शो 'बिग बॉस' का 14वां सीजन जल्द से जल्द प्रसारित करना चाहता है, जिस कारण इस रिएलिटी शो के मेकर्स प्रतियोगियों की लिस्ट तैयार करने में लग गए हैं।वहीं  कुछ दिनों पहले ऐसी खबरें सामने आई थीं कि 'बिग बॉस 14'  के मेकर्स ने 'नागिन 3' फेम सुरभि ज्योति से बात की है, जो एकता कपूर के शो में बेला का किरदार निभाती हैं। इसके अलावा सुरभि ज्योति के बाद 'बिग बॉस 14' के साथ एक और टीवी हसीना का नाम जुड़ गया है। 

वहीं एक मिडिया रिपोर्टर  की ताजा रिपोर्ट के मुताबिक 'बिग बॉस 14' के मेकर्स ने मशहूर टीवी शो 'भाभी जी घर पर हैं' में अंगूरी भाभी का किरदार निभाने वाली अदाकारा शुभांगी अत्रे से शो को लेकर चर्चा की है।वहीं रिपोर्ट में बताया गया है कि शुभांगी अत्रे ने इस शो का हिस्सा बनने के लिए बहुत ज्यादा उत्साह नहीं दिखाया है क्योंकि वो एक बड़े शो में अहम किरदार निभा रही हैं। वहीं जिन्हें शुभांगी अत्रे के बारे में ज्यादा नहीं पता है, उन्हें हम बता दें अदाकारा ने 'भाभी जी घर पर हैं' में शिल्पा शिंदे की जगह ली है। 

इसके साथ ही शिल्पा शिंदे ने एक विवाद के बाद शो से बाहर जाने का फैसला ले लिया था, जिसके बाद शुभांगी अत्रे ने उनकी खाली जगह को भरा था। वहीं शुभांगी अत्रे की शानदार अदाकारी के सामने दर्शक शिल्पा शिंदे को जल्द ही भूल गए और मेकर्स यह कहने पर मजबूर हो गए कि शुभांगी ने शिल्पा की कमी पूरी कर दी। आपकी जानकारी के लिए बता दें की शुभांगी अत्रे के शो 'भाभी जी घर पर हैं' को छोटे शहरों में काफी पसंद किया जाता है, जिस कारण 'बिग बॉस 14' के मेकर्स उन्हें साइन करना चाहते हैं। यदि वो भाईजान के शो का हिस्सा बनती हैं तो वो बहुत बड़ा दर्शकवर्ग अपने साथ लेकर आएंगी परन्तु  अभी तक यह संभव नहीं लग रहा है।

ब्लैक मोनोकिनी में टीना दत्ता ने शेयर किया यह फोटोज

पवित्र रिश्ता फेम करिश्मा शर्मा ने कराया शानदार फोटोशूट

रवि दुबे और निया शर्मा के किसिंग सीन पर सरगुन मेहता ने कही यह बात

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -