रूबीना दिलैक से खुश हुई अर्शी खान, बोली- उसने मेरा दिल जीता...
रूबीना दिलैक से खुश हुई अर्शी खान, बोली- उसने मेरा दिल जीता...
Share:

टेलीविज़न का पसंदीदा रियलिटी शो 'बिग बॉस 14' अब फिनाले की ओर बढ़ रहा है। अर्शी खान भी 'बिग बॉस 14' के हाउस से बेघर हो चुकी हैं। बेघर होने के पश्चात् अर्शी ने घरवालों के बारे में अपनी सच्चा पक्ष रखा हैं। उन्होंने एक वीडियो में रूबीना दिलैक, अली गोनी तथा राहुल वैद्य को लेकर बातें बताई। उन्होंने अपने इस वीडियो में रूबीना, अली तथा राहुल की प्रशंसा भी की है।

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Viral Bhayani (@viralbhayani)

घर के भीतर के अपने एक्सपीरियंस के बारे में चर्चा करते हुए अर्शी ने कहा- 'अंदर लड़ाई-झगड़े चलते हैं। वो मित्र ही क्या जो दिल के अंदर बुराई रख कर बैठे। तो मैं मित्र कैसे रही। मैं तो फिर बुराई रख के बैठूंगी तो फिर अच्छा नहीं लगेगा।' अर्शी ने वीडियो में आगे बताया- 'मुझे राहुल एवं अली अच्छे लगे। दोनों मेरे दिल के नजदीक हैं, मेरे दो शेर हैं वो।' बीते वीकेंड पर अभिनव शुक्ला घर से बेघर हो चुके हैं। हालांकि इसके आगे अर्शी ने रूबीना के बारे में जो बोला, उसे सुनकर आप अवश्य चौंक जाएंगे।

रूबीना की प्रशंसा करते हुए अर्शी ने बताया- 'रूबीना का जो व्यवहार था, जिस हिसाब से वो मेरे साथ रही, उसने मेरा दिल जीता। तथा वास्तव में बहुत अच्छी शख्स है वो। तथा कहते हैं ना एक छोटे शहर की लड़की है, जिसे सब कुछ करना आता है। सब चीजों को काफी अच्छे से करती है, वो उसका व्यवहार है। मुझे लगता था कि पहले उसकी गर्दन ऐसी रहती है तो वो तकब्बुर खातून है। तो मुझे लगता था बेहद घमंड में चल रही है मेरे साथ। किन्तु ऐसा नहीं है, उसकी गर्दन ही ऐसी है।' बता दें कि 'बिग बॉस 14' अब अपने आखिरी पड़ाव पर हैं। जैसे-जैसे फिनाले के दिन करीब आ रहे हैं घर में प्रतियोगियों की धड़कने बढ़ती जा रही हैं।

तलाक के बाद दूसरी शादी नहीं करना चाहते थे विंदू दारा सिंह, जानिए फिर क्यों की दूसरी शादी?

PROMO: वैलेंटाइन्स डे पर BB14 में आएंगी दिशा परमार, राहुल को शादी के कहेंगी हाँ

इंदिरा की तस्वीर दिखाकर सिखों को हिंसा के लिए भड़काया, ब्रिटेन ने चैनल पर लगाया 50 हजार पाउंड का जुर्माना

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -