BB14 को लेकर बोलीं अर्शी खान- 'कविता को बुरा और एजाज को अच्छा दिखा रहे हैं'

BB14 को लेकर बोलीं अर्शी खान- 'कविता को बुरा और एजाज को अच्छा दिखा रहे हैं'

टीवी कलाकार अर्शी खान को आप सभी ने BB11 में देखा होगा। वहीँ इन दिनों वह बिग बॉस 14 देख रहीं हैं और इसी शो को लेकर उन्होंने अपनी बात कही है। हाल ही में उन्होंने कहा कि, 'बिग बॉस 14 एजाज खान जीत सकते हैं क्योंकि शो के निर्माता एजाज खान के प्रति नरम रुख रखते हैं।' उन्होंने कहा, 'वह इस शो को फॉलो भी करती हैं।' हाल ही में उन्होंने बिग बॉस 14 के बारे में बात करते हुए कहा कि, 'उन्हें लगता है कि कविता कौशिक को शो के मेकर टारगेट कर रहे हैं, ताकि एजाज खान अच्छा नजर आए।' वैसे आप सभी जानते ही होंगे कि कविता कौशिक और एजाज खान में लड़ाई होती रहती है और आए दिन दोनों को एक दूजे पर हावी होते भी देखा जाता है।

यही सब देखकर अर्शी खान ने कहा कि, 'एजाज खान को उतना ही समर्थन मिल रहा है, जितना पिछले सीजन में सिद्धार्थ शुक्ला को मिला था।' वहीँ आगे उन्होंने यह भी कहा, 'मुझे लगता है कविता कौशिक घर के अंदर बहुत ही रियल है और उनकी सभी प्रतिक्रियाएं भी असली होती हैं। लोग जानबूझकर उनपर निशाना साध रहे हैं, उन्हें चिढ़ाते रहते हैं। ऐसी परिस्थिति में कोई भी प्रतिक्रिया देगा। मुझे लगता है एजाज खान कविता को लेकर बहुत ज्यादा इनसिक्योर हो गया है। शायद कविता को एजाज खान के बहुत से राज पता है और वह इनसे डरा हुआ है कि अगर कविता राज खोल देगी, तो वह एक्सपोज हो जाएगा।'

वैसे अर्शी खान यह भी कहती है, 'बिग बॉस एक ऐसा शो है जहां सब कुछ रियल होता है लेकिन एडिटिंग के माध्यम से एक नई कहानी बनाई जा सकती है कि जो हो रहा है, वह नहीं हो रहा है। एडिटिंग और कट सब कुछ बदल देता है। कंटेस्टेंट की इमेज हमेशा दांव पर लगी रहती है। इस बार कविता कौशिक को बुरा दिखाया जा रहा है। जबकि एजाज खान को अच्छा दिखाने की कोशिश की जा रही है और उन्हें विक्टिम बताया जा रहा है। पिछले सीजन में सिद्धार्थ शुक्ला के साथ भी ऐसा किया गया था।' वैसे अब यह देखना बड़ा दिलचस्प होता जा रहा है कि कौन गेम में आगे निकल रहा है और कौन बेघर होने वाला है।

कोरोना पॉजिटिव निकला यह एक्टर, पत्नी है बिलकुल ठीक

दिल्ली सरकार पर भड़के गौतम गंभीर, कहा- 'तुष्टीकरण की राजनीति कर रही है'

बिहार फतह के बाद 'दक्षिण' पर भाजपा की नज़र, 'शाह' आज तमिलनाडु के दौरे पर