जैस्मिन भसीन के साथ रिश्ते पर अली गोनी की बहन ने किया बड़ा खुलासा, कही ये बात
जैस्मिन भसीन के साथ रिश्ते पर अली गोनी की बहन ने किया बड़ा खुलासा, कही ये बात
Share:

चर्चित टीवी शो बिग बॉस 14 के इस सीजन में जैस्मिन भसीन तथा एली गोनी अपने रिश्ते के चलते लगातार सुर्ख़ियों में बने हुए हैं। पिछले एपिसोड में दोनों ने एक दुसरे से शादी की तक बात स्वीकारी। इसी बीच एली गोनी की बहन इल्हाम गोनी ने दोनों के रिलेशन को लेकर बड़ा बयान जारी किया है।

एली एवं जैस्मीन की बढ़ती नज़दीकियों ने सभी का ध्यान आकर्षित किया है। वे दोनों अक्सर मस्ती भरे पल शेयर करते हुए देखे जाते हैं तथा कल रात के एपिसोड में दोनों स्टार्स को राखी सावंत के सामने विवाह की बातचीत करते देखे गए। एली की बहन इल्हाम गोनी ने भी अपने इंटरव्यू में क्लियर किया था कि दोनों 'केवल फ्रेंड' हैं। एली की बहन इल्हाम ने मीडिया से चर्चा करते हुए बताया है कि वो दोनों के रिलेशनशिप से खुश हैं यदि वो इसे सीरियसली ले रहे हैं।

एली तथा जैस्मीन के इर्द-गिर्द अफवाहों पर प्रतिक्रिया देते हुए इल्हाम ने कहा कि लोग हमेशा से दोनों के रिलेशन में इंट्रेस्ट रखते हैं। हालांकि उन्होंने कहा कि एली तथा जैस्मिन अभी फ्रेंड हैं। यदि उन्होंने इससे बाहर आकर इस बारे में बात करने का और इसे आगे ले जाने का निर्णय किया है तो यह उनकी पसंद है। यह एक सीरियस मुद्दा है। मुझे प्रसन्नता है कि वे इसे गंभीरता से ले रहे हैं तथा उन्होंने घर से बाहर आने के पश्चात् इस बारे में बात करने का निर्णय किया है। 

पत्नी की डिलीवरी के लिए अस्पताल पहुंचते ही करणवीर बोहरा ने किया डांस

सना खान ने मौलाना अनस सैय्यद के साथ अपनी शादी का अनदेखा वीडियो किया शेयर

अपनी खूबसूरती के चलते सुर्ख़ियों में बनी रहती है करिश्मा तन्ना

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -