BB14 में एंट्री लेंगे अली गोनी, होंगे सबसे महंगे कंटेस्टेंट!
BB14 में एंट्री लेंगे अली गोनी, होंगे सबसे महंगे कंटेस्टेंट!
Share:

'बिग बॉस 14' इन दिनों नए नए ट्विस्ट से भरा हुआ है। हर दिन शो में कुछ नया देखने के लिए मिल रहा है। ऐसे में जल्द ही शो में कुछ और धमाकेदार होने वाला है। जी दरअसल बीते दिनों ही शो में तीन वाइल्ड कार्ड एंट्री हुई और अब एक और एंट्री होने वाली है। मिली जानकारी के मुताबिक टीवी के जाने-माने कलाकार अली गोनी चौथे वाइल्ड कार्ड कंटेस्टेंट के रूप में घर में एंट्री लेने वाले हैं।

जी दरअसल हाल ही में मिली जानकारी को मानें तो अली गोनी इस सीजन के सबसे महंगे कंटेस्टेंट हैं। बीते दिनों ही खबर आई थी कि इस शो की सबसे महंगी कंटेस्टेंट रुबीना दिलायक हैं। जी दरअसल रुबीना शो में हर हफ्ते पांच लाख रुपए ले रही हैं। वहीं अब मिली जानकारी के मुताबिक इस सीजन के सबसे महंगे कंटेस्टेंट अली गोनी भी बन रहे हैं। वह हर हफ्ते 5 लाख से भी ज्यादा रुपए फीस के तौर पर लेने वाले हैं। वैसे हम आपको यह भी बता दें कि 'बिग बॉस 14' के मेकर्स ने अली गोनी को शो की शुरुआत में ही ऑफर दे दिया था लेकिन वह नहीं माने और कुछ पुराने वर्क कमिटमेंट्स के चलते उन्होंने साफ़ इंकार कर दिया।

वहीं अब खबरें है कि वह नवम्बर महीने के पहले हफ्ते में ही घर के अंदर एंट्री लेंगे। वैसे अली गोनी के आने से जैस्मिन भसीन को खूब फायदा हो सकता है क्योंकि दोनों एक दूजे के पक्के दोस्त है। आप जानते ही होंगे शो के बाहर वैसे भी अली जैस्मिन भसीन का काफी सपोर्ट करते हैं। खबरें ये भी हैं कि अली गोनी जैस्मिन भसीन की वजह से ही सलमान खान के शो का हिस्सा बनने को राजी हुए हैं। अब यह तो वक्त ही बताएगा कि अली शो में जाते हैं या नहीं।

शाहरुख ने किया फिल्म 'लव हॉस्टल' का ऐलान, सान्या और बॉबी देओल आएंगे नजर

जगदीप धनखड़ ने की गृह मंत्री अमित शाह से मुलाकात

दिल्ली सरकार ने वायु प्रदूषण मानकों के उल्लंघन की जांच के लिए लॉन्च किया 'ग्रीन दिल्ली ऐप'

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -