सलमान खान से की निक्की तम्बोली ने शिकायत, अली गोनी का चढ़ा पारा
सलमान खान से की निक्की तम्बोली ने शिकायत, अली गोनी का चढ़ा पारा
Share:

चर्चित टीवी शो 'बिग बॉस 14' के घर में पिछले कुछ दिनों से गालियों की गूंज हद से अधिक सुनाई देने लगी है। घरवाले कई बार बिना काम के एक दूसरे को गाली देने से परहेज नहीं कर रहे हैं। हाल ही में राखी सावंत ने निक्की तम्बोली को 'बिग बॉस 14' के हाउस में खूब गालियां दी। वही कुछ ऐसा ही हाल अर्शी खान का भी है। आज गालियां देने वाले इन मेंबर्स की सलमान खान फटकार लगाने वाले हैं।

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by ColorsTV (@colorstv)


वही सलमान खान के क्रोध के कारण निक्की तम्बोली तथा एली गोनी के मध्य जबरदस्त तकरार होने वाली है। इन दोनों का विवाद इतना बढ़ जाएगा कि बात हाथापाई तक पहुंच जाएगा। इस बात का गवाह 'बिग बॉस 14' का प्रोमो है। 'बिग बॉस 14' के आगामी एपिसोड में सलमान खान घरवालों को गालियां देने के लिए डाटेंगे। सलमान खान बोलेंगे कि घरवालों ने इतनी गालियां दी है कि शो में उनको दिखाया नहीं जा सकता। साथ ही ये बात सुनकर निक्की तम्बोली बोलेगी कि एक बार मैंने जैस्मिन भसीन को गाली दी थी उस वक़्त एली गोनी ने सोशल मीडिया पर बेहद तहलका मचाया था। उन्होंने मेरी गाली को गलत बताया था। अब जब राखी सावंत ने मुझे गाली दी तो उस वक़्त एली गोनी जोर जोर से हंस रहे थे।

एली गोनी ने एक बार भी राखी सावंत को शांत होने के लिए नहीं बोला। ये बात सुनकर एली गोनी का गुस्सा चढ़ जाएगा। सलमान खान से चर्चा करने के पश्चात् एली गोनी निक्की तम्बोली पर खूब बरसेंगे। ऐसे में निक्की तम्बोली भी चुप रहने वालों में से नहीं है। निक्की तम्बोली भी एली गोनी को करारा जवाब देंगी। 

अस्पताल से डिस्चार्ज होते ही रेमो डिसूजा का हुआ ग्रैंड वेलकम, देखें ये मजेदार वीडियो

राखी सावंत ने पार की सभी हदें, निक्की तंबोली का हुआ बुरा हाल

'पवित्र रिश्ता' की टीम ने सुशांत सिंह राजपूत को दी श्रद्धांजलि, अंकिता लोखंडे ने दी बेहतरीन परफॉरमेंस

 

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -