अली गोनी और कविता कौशिक के बीच छिड़ी जंग, मची भारी तोड़फोड़
अली गोनी और कविता कौशिक के बीच छिड़ी जंग, मची भारी तोड़फोड़
Share:

लोकप्रिय टीवी शो बिग बॉस के घर में जब से अली गोनी तथा कविता कौशिक आए हैं, तब से ही कविता और उनके मध्य बन नहीं रही है। दोनों अक्सर किसी न किसी बात पर बहस करते नजर आ जाते हैं। मंगलवार के एपिसोड में भी दोनों के मध्य खूब लड़ाई होती नजर आएगी। अली कविता को धमकी देते नजर आएंगे। आगामी एपिसोड में दिखाया जाएगा कि बिग बॉस कहते हैं कि अब सभी को अनुशासन का पाठ पढ़ाया जाएगा। इसकी जिम्मेदारी बिग बॉस ने घर की कप्तान कविता कौशिक को दी। बिग बॉस ने कहा कि कविता जिन्हें अपराधी मानती हैं उनका व्यक्तिगत सामान बिग बॉस को सौंप देंगी। तत्पश्चात, कविता अली का रेजर लाकर एक डब्बे में डालती हैं। 

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Colors TV (@colorstv)

जिसके पश्चात् अली उसे निकालते हैं। इसके पश्चात् कविता तथा अली में जंग बढ़ जाती है। कविता कहती हैं यदि आपका घर एक गुंडा चलाएगा तो उसमें तो कोई भी नियम का पालन नहीं होगा। तो अली पूछते हैं आप क्या हैं, कविता कहती हैं तुम्हारी बाप हूं। तो अली कहते हैं बाप का नाम मत लेना, इसके पश्चात् अली बेहद रोष में नजर आते हैं। वो कुर्सी को पैर से मारते हैं तथा बोलते हैं कि ये मेरे बाप का नाम कैसे ले रही है। अली क्रोध में डब्बा फेंक देते हैं, जिसमें कविता ने रेजर रखा था। कविता उस डब्बे के पास ही खड़ी होती हैं, जिससे उन्हें चोट भी लग जाती है।

अली का क्रोध सातवें आसमान पर पहुंच जाता है। वो तोड़फोड़ आरम्भ कर देते हैं। वहीं कविता बोलती हैं मैं इस हिंसक इंसान के साथ नहीं रह सकती। आप अभी अली को इस घर से निकालिए। अली कविता को धमकी देते हुए बोलते हैं- रात को दो मिनट के लिए भी सो कर दिखाए। मुश्किल कर दूंगा जीना, इस घर में। अब बताता हूं गुंडा कौन होता है। आपको बता दें कि कविता कौशिक कई बार अली को गुंडा बोल चुकी हैं। 

पिता कुमार शानू पर फूटा जान का गुस्सा, बोले- 'उन्होंने सरनेम के अलावा मुझे कुछ भी नहीं दिया'

निक्की तंबोली के लिए जान कुमार सानू ने कही ये हैरान करने वाली बात

'ससुराल सिमर का' फेम एक्टर आशीष रॉय का निधन, सलमान खान से मांगी थी मदद

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -