अभिनव शुक्ला को है रुबीना दिलैक और अली गोनी की दोस्ती पर ऐतराज, फैंस ने किया ट्रोल
अभिनव शुक्ला को है रुबीना दिलैक और अली गोनी की दोस्ती पर ऐतराज, फैंस ने किया ट्रोल
Share:

लोकप्रिय टीवी शो 'बिग बॉस 14' का नवीनतम एपिसोड बहुत इंट्रेस्टिंग रहा है। घरवालों को प्राप्त हुआ नया लॉकडाउन टास्क भी स्थगित हो चुका है तथा ऐसे में कयास लगाए जा रहे है कि आने वाले समय में बहुत तहलका भी मचने वाला है। ये टास्क भले ही स्थगित हो गया हो किन्तु इसके कारण घर में बहुत विवाद भी हुआ है। इस टास्क के बीचों बीच ही अली गोनी तथा अभिनव शुक्ला के मध्य बहुत लड़ाई हुई है। इस जंग के पश्चात् अभिनव शुक्ला रुबीना दिलैक से इस बात की बहस करते हुए दिखाई दिए थे कि वो अली गोनी के साथ मित्रता क्यों निभा रही हैं। 

दरअसल, अभिनव शुक्ला को लगता है कि अली गोनी ने टास्क में उनके साथ बदतमीजी की थी, ऐसे में रुबीना को उनसे दुरी बनाए रखना चाहिए। अभिनव शुक्ला की बातों को सुनकर पहले रुबीना दिलैक को झटका लगा तथा फिर उन्होंने शांति से अभिनव शुक्ला को समझाया भी। वही इस मध्य सोशल मीडिया पर 'बिग बॉस 14' के ऑडियंस ने अभिनव शुक्ला को आड़े हाथों ले लिया है। 

लोगों का बोलना है कि रुबीना दिलैक तथा जैस्मिन भसीन की लड़ाई के पश्चात् भी अभिनव हमेशा जैस्मिन से बातें करते रहते थे, तब उनका लॉजिक कहा था? बिग बॉस 14' में अक्सर ऐसा देखा गया है कि रुबीना दिलैक एवं अभिनव शुक्ला आपस में लड़ते रहते हैं। बीते वीकेंड का वार पर सलमान खान ने अभिनव शुक्ला को ये बात भी कही थी कि वो नेशनल टेलीविजन पर नजर आते हैं तो इस कारण अपने रिलेशन को फॉर ग्रांटेंड ना लें।

कपिल शर्मा के शो पर चाय भी खुद लेकर आती है अर्चना पूरण स‍िंह, नहीं है अपना कोई मेकअप-हेयर आर्टिस्‍ट

पिंक ड्रेस में नागिन ने ढाया कहर, तस्वीरों ने लुटा फैंस का दिल

पक्षी के साथ मस्ती कर रहीं थीं मौनी रॉय लेकिन अचानक ही...

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -