अकांक्षा ने किया सलमान को फ़ोन, कहा- 'पता लगाओ पारस और माहिरा के बीच क्या...'
अकांक्षा ने किया सलमान को फ़ोन, कहा- 'पता लगाओ पारस और माहिरा के बीच क्या...'
Share:

टीवी के बेहतरीन शो बिग बॉस 13 में इस हफ्ते कंटेस्टेंट्स का इमोशनल अवतार दिखाया गया और फैमिली वीक में सभी कंटेस्टेंट अपने घरवालों को देखकर खुश और भावुक नजर आए. वहीं फैमिली वीक के बाद अब ऑडियंस को वीकेंड का वार एपिसोड का बेसब्री से इंतजार है क्योंकि इस बार वीकेंड का वार में हिमांशी खुराना आने वाली है. वहीं इस बार कुछ कंटेस्टेंट्स सलमान खान के गुस्से का शिकार होने वाले हैं. सलमान के गुस्से का शिकार होने में एक नाम पारस छाबड़ा का भी है.

जी हाँ, वीकेंड का वार एपिसोड में सलमान खान पारस छाबड़ा को फटकार लगाते हुए नजर आने वाले हैं और माहिरा संग पारस की बढ़ती नजदीकियों पर सलमान खान शो में पहली बार पारस छाबड़ा पर भड़केंगे और माहिरा संग उनके रिश्ते पर सवाल उठाएंगे. इस दौरान सलमान कहते नजर आएँगे कि, ''आप दोनों की दोस्ती अब दोस्ती से बहुत ज्यादा दिखाई दे रही है. ऐसी खबरें हैं कि पारस घर में माहिरा के साथ जो भी कर रहे हैं, वो उनका गेम प्लान है.''

इस बात को सुनकर पारस भड़क जाएंगे और सलमान खान के सामने चिल्लाकर कहेंगे कि, ''मुझे पता है कि ये कहां से आ रहा है, मैं इस चीज को बिल्कुल नहीं लूंगा.'' वहीं इसके बाद सलमान खान पारस से कहते नजर आएँगे कि, ''उनकी गर्लफ्रेंड अकांक्षा ने उन्हें फोन करके बोला है कि वो पता लगाएं कि माहिरा और पारस के बीच चल क्या रहा है?'' आप सभी को बता दें कि अकांक्षा आए दिन पारस के बारे में कई बातें करती हैं और कई तरह के राज खोलती हैं.

हॉटनेस दिखाने में आगे निकली बिग बॉस सीजन 10 की यह कंटेस्टेंट

एक बार फिर फूट-फूटकर रोईं रश्मि देसाई, कहा- 'मुझे घुटन हो रही है...'

BB13: सिद्धार्थ शुक्ला की मां से ये कंटेस्टंट करेंगी एक्टर की शिकायत

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -