कोरोना वायरस से नहीं डरती रश्मि देसाई, दिया डांस परफॉर्मेंस!
कोरोना वायरस से नहीं डरती रश्मि देसाई, दिया डांस परफॉर्मेंस!
Share:

इन दिनों चीन से फैलने वाले कोरोना वायरस के कारण सभी जगह खौफ का वातावरण बना हुआ है. सभी इस वायरस के डरकर अपने घर में ही कैद हो रहे हैं और बाहर नहीं जा रहे हैं. ऐसे में इसका असर टीवी इंडस्ट्री से लेकर बॉलीवुड तक पड़ा है और अब तक कई फिल्मों की रिलीज डेट आगे बढ़ गई है. इसी के साथ इंडस्ट्री के कई ईवेंट्स भी कैंसिल किए जा चुके हैं. लेकिन इन सबके बीच 'बिग बॉस 13' की कंटेस्टेंट और टीवी शो 'नागिन 4' की एक्ट्रेस रश्मि देसाई का एक डांस वीडियो वायरल हो रहा है जो आप देख सकते हैं. उनके इस वीडियो को देखने के बाद यह दावा किया जा रहा है कि रश्मि गोवा में आयोजित किए गए एक ईवेंट में डांस परफॉर्मेंस देती नजर आईं.

 

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Spotboye (@spotboye_in) on

जी हाँ, रश्मि देसाई को लेकर स्पॉटबॉय की एक रिपोर्ट में सामने आया है कि वो हाल ही में गोवा एक ईवेंट में डांस परफॉर्मेंस देती स्पॉट की गई थीं. जी हाँ, केवल इतना ही नहीं इस रिपोर्ट में यह तक लिखा गया है कि 'उन्होंने ऑडिएंस के सामने इस ईवेंट पर बॉलीवुड के कई गानों पर बैकग्राउंड डांसर्स के साथ लाइव परफॉर्मेंस दी थी.' आप सभी को बता दें कि इस रिपोर्ट के साथ रश्मि देसाई का डांस करते हुए एक वीडियो भी शेयर किया गया है जो आप यहाँ देख सकते हैं. इस वीडियो में वो पिंक कलर के आउटफिट में डांस करते हुए नजर आ रहीं हैं.

वैसे रश्मि ने अपनी इस गोवा ईवेंट के बारे में अपने किसी सोशल मीडिया एकाउंट पर जिक्र नहीं किया है और ना ही उन्होंने किसी से कुछ कहा लेकिन इस वीडियो के सामने आने के बाद लोग कह रहे हैं उन्हें कोरोना से डर नहीं लग रहा है. वैसे हम खुद भी इस बात की पुष्टि नहीं कर सकते हैं कि यह वीडियो अभी का है.

कोरोना के चलते 'ये रिश्ता क्या कहलाता है' के दर्शकों के लिए आई बड़ी खुशखबरी

सलमान खान की फिल्म में हुई बिगबॉस के इस शख्स की एंट्री

अर्जुन बिजलानी और करिश्मा तन्ना संग पार्टी करते नजर आयी आमना शरीफ

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -