बिग बॉस 14 में नजर आएंगे पारस-माहिरा, लगेगा नया तड़का!
बिग बॉस 14 में नजर आएंगे पारस-माहिरा, लगेगा नया तड़का!
Share:

बॉलीवुड के सुपरस्टार कहे जाने वाले सलमान खान का शो बिग बॉस 14 जल्द ही आने वाला है। यह शो 3 अक्टूबर से शुरू होने के लिए तैयार हैं। ऐसे में इस बार खबरें हैं कि शो में सबकुछ बदला बदला दिखाई देने वाला है। जी दरअसल इस बार शो को लेकर जबरदस्त हाइप क्रिएट किया जा रहा है और अब इसी बीच यह खबरें हैं कि मेकर्स शो में बिग बॉस 13 के कुछ कंटेस्टेंट को घर में लाने की प्लानिंग कर रहे हैं। जी दरअसल एक वेबसाइट की रिपोर्ट्स के मुताबिक, बिग बॉस 13 के कंटेस्टेंट माहिरा शर्मा और पारस छाबड़ा की मेकर्स के साथ बातचीत चल रही है।

जी दरअसल दोनों शो में नजर आने वाले हैं। मिली जानकारी के अनुसार बिग बॉस 14 में पुराने सीजन के कंटेस्टेंट दिखाई दे सकते हैं। जी दरअसल वह यहाँ नए कंटेस्टेंट को सपोर्ट करने के लिए और टास्क में हिस्सा लेने के लिए आने वाले हैं। सामने आने वाली खबरों के अनुसार सिद्धार्थ शुक्ला, शहनाज गिल के साथ-साथ पारस छाबड़ा और माहिरा शर्मा से भी मेकर्स बातचीत कर रहे हैं। बताया जा रहा है शो में पुराने कंटेस्टेंट अलग-अलग मोमेंट पर और वीक्स के हिसाब से दिखाई दे सकते हैं।

वैसे बीते दिनों यह भी खबर आई थी कि सिद्धार्थ शुक्ला बिग बॉस 14 में कंटेस्टेंट को मॉनिटर करेंगे। जी दरअसल वह उनकी परफॉर्मेंस पर अपना कमेंट देंगे। वैसे आप जानते ही होंगे बीते कुछ महीनों में उनके फॉलोअर्स की संख्या में तेजी से बढ़ रही है और इसी को देखते हुए निर्माताओं ने उन्हें बिग बॉस 14 में बुलाने का फैसला लिया है।

शराब की आदी रह चुकीं पूजा भट्ट ने ड्रग्स को लेकर कही यह बात

रवि किशन के समर्थन में आई यह एक्ट्रेस, कहा- 'जया बच्चन राजनीति कर रहीं हैं'

9 नवंबर को रिलीज होगी फिल्म लक्ष्मी बॉम्ब, फैंस के बीच ख़ुशी की लहर

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -