माहिरा शर्मा के टच में नहीं है सिद्धार्थ शुक्ला
माहिरा शर्मा के टच में नहीं है सिद्धार्थ शुक्ला
Share:

टीवी की जानी मानी बिग बॉस 13 (Bigg Boss 13)के खत्म होने के बाद भी कंटेस्टेंट्स के बीच मतभेद सुलझने का नाम नहीं ले रहे हैं। इसके साथ ही कुछ समय पहले ही खबर आई थी कि पारस छाबड़ा (Paras Chhabra) और सिद्धार्थ शुक्ला के बीच कोल्ड वॉर चल रही है। वहीं इस झगड़े के चलते इन दोनों के बीच बात भी बंद हो चुकी है। इसके साथ ही वह बात अलग है कि, पारस छाबड़ा और सिद्धार्थ शुक्ला दोनों ने ही इन खबरों को गलत बता दिया है। परन्तु  इसी बीच खबर आ रही है कि माहिरा शर्मा (Mahira Sharma) ने भी सिद्धार्थ शुक्ला (Sidharth Shukla) से बात करना बंद कर रखा है।

इसके साथ ही बिग बॉस 13 खत्म होने के बाद से ही दोनों के बीच कोई बात नहीं हुई है। इस बात का खुलासा खुद माहिरा शर्मा ने ही कर दिया है।एक मिडिया रिपोर्टर से बात करते हुए माहिरा शर्मा ने बताया, 'मैं उन लोगों में से नहीं हूं जो बात करने के लिए अपनी तरफ से पहल करे। मैं कभी किसी को फोन या मैसेज नहीं करती हूं। सिद्धार्थ शुक्ला को न तो मैंने फोन किया है और न ही उसने मुझसे बात करने की कोशिश की है। 

आपकी जानकारी के लिए बता दें की यही वजह है जो बिग बॉस 13 खत्म होने के बाद हम दोनों की कोई बातचीत नहीं हुई है। हां, कोरोना वायरस लॉकडाउन खत्म होने पर जरुर हम मिलने का प्लॉन बना सकते हैं| वहीं बिग बॉस 13 के घर में शुरुआत में माहिरा शर्मा और सिद्धार्थ शुक्ला के बीच दुश्मनी देखने को मिली थी। लेकिन इसके बाद धीरे-धीरे दोनों एक दूसरे के अच्छे दोस्त हो गए।इसके  बाद में शो में कई बार इन दोनों को मस्ती करते हुए भी देखा गया। ऐसे में इन दोनों को बातचीत न करते देखकर फैंस काफी हैरान हैं। 

CID में ऐसे आया था दया के दरवाजा तोड़ने का सीन

नई योग क्रिया सीखते समय घायल हुई करिश्मा तन्ना

युद्धभूमि में दुर्योधन से बदला लेने अकेले ही पहुंचे अर्जुन

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -