जरीन खान नहीं बल्कि यह एक्ट्रेस बिग बॉस 13 में लगाएंगी हॉटनेस का तड़का
जरीन खान नहीं बल्कि यह एक्ट्रेस बिग बॉस 13 में लगाएंगी हॉटनेस का तड़का
Share:

जल्द ही बिग बॉस 13 आने वाला है और इस शो के लिए सभी बेताब हैं. ऐसे में बॉलीवुड के भाईजान उर्फ सलमान खान को दर्शक सिल्वर स्क्रीन पर जितना पसंद करते हैं, उतना ही उन्हें छोटी स्क्रीन पर किया जाता है इस कारण उनके शो का सभी को इंतज़ार है. ऐसे में सलमान खान के शो को लेकर सामने आ रही ताजा जानकारियों की मानें तो इस बार के बिग बॉस में कॉमनर्स दिखाई नहीं देंगे. जी हाँ, खबरों के मुताबक मेकर्स ने इस बार केवल स्टार्स को ही शो पर लाने का फैसला किया है. खबरों के मुताबिक़ इस बार ऐसा सुनने में आ रहा है कि मेकर्स ने बिग बॉस के पिछले सीजन को मिले खराब रिस्पांस के कारण यह प्लान बनाया है.

वैसे अब एक और खुलासा हुआ है. जी हाँ, कुछ समय पहले ऐसा बताया गया था कि जो स्टार्स 'बिग बॉस 13' का हिस्सा बनने जा रहे हैं, उनमें सलमान खान के साथ स्क्रीन शेयर कर चुकी अदाकारा जरीन खान भी एक होगी, उनमे जरीन का नाम आया था लेकिन अब नाम बदल चुका है. जी दरअसल हाल ही में आई जानकारी के मुताबिक़ एक नया नाम अब सामने आया है. जी दरअसल मिली खबरों के मुताबिक़ 'लवयात्री' में नजर आई अदाकारा वरीना हुसैन 'बिग बॉस 13' में जरीन खान की जगह लेंगी.

जी हाँ, वरीना हुसैन की 'लवयात्री' भाईजान के बैनर की ही फिल्म थी, जिसमें उन्होंने आयुष शर्मा के साथ स्क्रीन शेयर की थी और इसके साथ-साथ वो रैपर बादशाह के एक हिट गाने में भी दिखाई दे चुकी हैं. आप सभी को बता दें कि वरीना हुसैन के साथ मेकर्स लगातार शो के लिए चर्चा कर रहे हैं और जल्द ही सारी चीजें फाइनल हो जाएंगी और वह शो में नजर आएंगी.

गैंगरेप में शामिल नहीं थे करण वाही, पोस्ट शेयर कर बताई सच्चाई

ब्लड कैंसर से लड़ रहे बच्चे की मदद के लिए आगे आईं हिना खान

केंद्रीय मंत्री स्मृत‍ि ईरानी ने उड़ाया अपने वजन का मजाक, कह दी ऐसी बात

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -