BB13: फिनाले के पहले इस टीवी एक्ट्रेस ने किया विनर के नाम का खुलासा
BB13: फिनाले के पहले इस टीवी एक्ट्रेस ने किया विनर के नाम का खुलासा
Share:

बिग बॉस का ये सीजन सारे सीजन में से सबसे ज्यादा सफल माना जा रहा है.हाल ही में घर के अंदर विंदु दारा सिंह आए थे.विंदु सीजन 3 के विनर रह चुके हैं.विंदु ने कहा था कि इस बार का सीजन नंबर वन है, उसकी वजह हैं इस बार के सभी कंटेस्टेंट। वहीं सलामन ने भी घर के अंदर आकर ये बताया था कि इस बार का सीजन नंबर एक पर है.सभी के मन में ये सवाल है कि इस हिट सीजन का विनर कौन बने वाला है.

इस राज को एक एक्ट्रेस ने खोल दिया है.एक्ट्रेस युविका चौधरी ने बता दिया है कि बिग बॉस 13 का विनर कौन बनेगा.ये बात उन्होंने सोशल मीडिया पर एक पोस्ट शेयर करके कही है.जी हां, युविका चौधरी ने इस बात का खुलासा किया है.  युविका ने टि्वटर पर बिग बॉस का एक प्रोमा वीडियो शेयर किया। साथ ही कमेंट में विनर का नाम भी बताया. युविका ने लिखा, 'मैं बिग बॉस 13 के विनर को पहचान सकती हूं.ऐसा इसलिए क्योंकि मैंने भी शो के एक विनर से शादी की है.इस बार का सीजन सिद्धार्थ शुक्ला जीतने जा रहे हैं ।' जानकारी के लिए बता दें कि युविका ने बिग बॉस 9 के विनर प्रिंस नरूला से शादी की है.सिद्धार्थ इस सीजन के सबसे पॉपुलर कंटेस्टेंट में से हैं.इस वजह से युविका ने उनका नाम लिया है.

सिद्धार्थ के अलावा आसिम रियाज, शहनाज कौर गिल, रश्मि देसाई और पारस छाबड़ा भी मजबूत कंटेस्टेंट बताए जा रहे हैं.इन्हीं पांचों के टॉप 5 में पहुंचने की भी संभावना है.वहीं आरती, शेफाली जरीवाला, माहिरा शर्मा और विशाल सिंह भी अच्छा खेल रहे हैं.इस हफ्ते शो से मधुरिमा तुली बहार हो गईं है.मधुरिमा ने दो दिन पहले ही विशाल को पैन से मारा था। वहीं वीकेंड के वार में सलमान खान आए तो उन्होंने विशाल और मधुरिमा को समझाया.साथ ही मधुरिमा को घर से बाहर निकाल दिया.

BB13 : रश्मि से नफरत करती है माहिरा, शॉक में नजर आये सलमान

काम्या पंजाबी जल्द बंधने जा रही शादी के बंधन में, सोशल मीडिया पर कार्ड की झलक की शेयर

BB13 : गौतम गुलाटी के घर में एंट्री करते ही शहनाज़ हुई एक्साइटेड, कर दी किस की बरसात

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -