Bigg Boss 13 : पारस की मनमानी ने हाई किया घरवालों का पारा, भाऊ की नाराजगी...
Bigg Boss 13 : पारस की मनमानी ने हाई किया घरवालों का पारा, भाऊ की नाराजगी...
Share:

टीवी का सबसे लोकप्रिय शो बिग बॉस 13 के घर में घर का नया कैप्टन चुनने के लिए टास्क दिया गया. इस टास्क में गार्डन एरिया में एक ट्रेन खड़ी की गई जिस पर घर के सदस्यों को चढ़ना था. अगली कैप्टेंसी की दावेदारी से विशाल और सिद्धार्थ पहले ही बाहर हो चुके हैं. कैप्टेंसी के लिए दिए गए टास्क के संचालक पारस बनाए गए थे इस वजह से उनकी जगह सिद्धार्थ टास्क में परफॉर्म करते दिखे. एक ओर जहां घरवाले टास्क पूरी करने की कोशिश करते दिखे तो दूसरी ओर संचालक पारस की मनमानी का भाऊ के साथ घरवाले विरोध करते दिखे.

बिकिनी पहनकर समंदर से बाहर आ रहीं थीं कविता कौशिक, फिसला पैर और...

आपकी जानकारी के लिए बता दे कि टास्क के संचालक पारस और अरहान में जमकर बहस होती है.उधर, बिग बॉस पारस से पूछते हैं कि टास्क से कौन से दो सदस्य बाहर हुए हैं. इस पर पारस शेफाली जरीवाला और मधुरिमा का नाम लेते हैं. पारस की अरहान के साथ भाऊ, विशाल से साथ तीखी बात होती है. इसी बीच अरहान और रश्मि आपस में भिड़ जाते हैं.

लड़कियों को अपना शिकार बनाता है टीवी का यह एक्टर, एक्स-लवर ने लगाया गंभीर आरोप

घरवाले पारस पर एक बार फिर मनमानी का आरोप लगाते हुए भड़कते हैं. टास्क की बात को लेकर शेफाली माहिरा का बैग उठाकर बाहर फेंक देती हैं इस पर आरती कहती है कि पारस को जो करना है वो कर लेकिन तुम अपना खेल खेलो. घर के सदस्य पारस पर अपने रूल बनाने का आरोप लगाते हैं. तब तक गुस्से में रश्मि तोड़-फोड़ करना शुरू कर देती हैं। इस पर पारस कहता है कि सब तोड़ डालो तो रश्मि कहती है कि तुम चीटिंग कर सकती हो तो मुझे क्यों कह रहा हैं.उधर, आरती के हाथ की उंगली में चोट लग जाती है और वह दर्द से चीखती हैं. आरती के चोट लगने पर सिद्धार्थ और आसिम में बहस होने लगती है। बहस लगातार बढ़ती चलती जाती है. आसिम सिद्धार्थ को घटिया और गिरा हुआ आदमी बताते हैं. इसके बाद सिद्धार्थ और भाऊ में जमकर तू-तू मैं-मैं होती है। फिर सिद्धार्थ और विशाल की बहस होती है. दो टीमों में बंटे घर वाले एक-दूसरे के ऊपर आरोप लगाते हैं.

BB13: देवोलीना ने बताई रश्मि की असलियत, कहा- पूरा घर उनकी वजह से परेशान...!

भारत में नोकिया ने लॉन्च किया 55 इंच का 4K स्मार्ट TV, जानिए कीमत और फीचर्स

'ये है मोहब्बतें' के बाद 20 दिसंबर को ऑफ-एयर हो जाएगा आपका यह फेवरेट शो

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -